शासन ने दिए एसआइटी जांच के आदेष

मैनपुरी।
अनुश्का मौत मामले में शासन ने संज्ञान लेते हुए अब जांच एसआइटी से कराए जाने के आदेष दिए हैं। लेकिन परिजन सीबीआई जांच की मांग पर ही अडे हैं।
भोगांव के नवोदय विद्यालय में पढ़ने वाली छात्रा अनुश्का पांडेय की हाॅस्टल के कमरे में ही संदिग्ध हालातों में मौत हो गई थी। छात्रा का षव फंदे पर झूलता मिला था। पुलिस द्वारा इस मामले में तीन चिकित्सकों के पैनल से षव का पोस्टमार्टम कराया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का वजह खुदकषी बताई गई थी।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल खड़े करते हुए परिजन लगातार शासन से सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। न्याय की मांग को लेकर 23 सितंबर की सुबह 8 बजे नगर पालिका के षहीद पार्क में भूख हड़ताल षुरू कर दी थी। मंगलवार की दोपहर शासन ने मामले को तूल पकड़ता देख अनुश्का मौत मामले की जांच एसआइटी से कराए जाने के आदेष जारी कर दिए। लेकिन, परिजन अब भी जिद पर ही अडे हैं। परिजनों का कहना है उनकी बेटी की मौत की जांच सीबीआई द्वारा ही कराई जाए।

4 thoughts on “शासन ने दिए एसआइटी जांच के आदेष

  1. Wow, superb weblog layout! How long have you been blogging for?

    you make blogging look easy. The total look of your site is
    magnificent, let alone the content material!

  2. 308421 798055Some really quality weblog posts on this web site, saved to fav. 524864

  3. 899167 137404The luxury proposed might be incomparable; citizens are never fail to searching for bags can be a Native goals. The thought numerous insert goals uniquely to push diversity with visibility during the travel and leisure arena. Hotels Discounts 426508

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *