जारी है यूपी सरकार और प्रियंका गांधी के बीच लैटर वार

प्रियंका गांधी और उत्तर प्रदेश सरकार के बीच अभी पत्रों के आदार-प्रदान का सिलसिला जारी है।उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश कुमार अवस्थी के देर रात 1000 बसों को लेकर पत्र के माध्यम से भेजे निर्देश के बाद प्रियंका वाड्रा के निजी सचिव संदीप सिंह ने भी जवाब दिया। इसके तत्काल बाद यूपी सरकार की तरफ से भी जवाब आ गया कि बसें नोएडा और गाजियाबाद ही भेज दी जाएं।

इस पर प्रियंका वाड्रा के निजी सचिव संदीप सिंह ने पत्र के माध्यम से ही जवाब दिया कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गाजियबाद और गाजीपुर बॉर्डर से 500 बसें और नोएडा से 500 बसें चलाकर दिल्ली-एनसीआर में फंसे प्रवासी श्रमिकों व कामगारों को घर लाने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार से अनुमति मांगी थी।

इस संबंध में हमसे बसों और चालकों का विवरण मांगा गया, जिसे कुछ समय के बाद ईमेल से उपलब्ध करा दिया गया, लोकिन आश्चर्य की बात यह है कि मुख्यमंत्री ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा कि वह पिछले दिन तीन से हमसे बसों की सूची मांग रहे थे। फिर सोमवार देर रात 11.40 बजे ईमेल से यूपी सरकार का एक पत्र प्राप्त हुआ, जिसमें 1000 बसों का तमाम दस्तावेज लखनऊ में सुबह 10 बजे देने की बात कही गई है।