जब सुशांत ने मनाया था अपना बर्थडे


सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री और फैंस काफी शॉक में हैं और थ्रोबैक वीडियोज और फोटोज के साथ कई फैंस अपने फेवरेट एक्टर को याद कर रहे हैं. सुशांत का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे पारंपरिक अंदाज में अपना बर्थ डे सेलेब्रेट करते हुए नजर आए. सुशांत का जन्म 21 जनवरी को हुआ था.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुशांत घर पर पूजा कर रहे हैं और उनके घर पर आरती चल रही है जिसमें कई लोग शामिल हैं. वीडियो में भगवान की तस्वीर के साथ ही उनकी मां की तस्वीर को भी देखा जा सकता है. इस वीडियो को उनकी बहन ने शेयर किया था और उन्हें बर्थ डे विश किया था.

बता दें कि सुशांत को फिल्मों के साथ ही साथ बिहेवियरल इकोनॉमिक्स, एस्ट्रोफिजिक्स, एस्ट्रोनॉमी जैसे विषयों में काफी दिलचस्पी थी और उनके पास अपनी एक ड्रीम लिस्ट हुआ करती थी. फिजिक्स के शानदार स्टूडेंट्स में शुमार सुशांत को तारों की दुनिया से काफी लगाव था यही कारण है कि उन्होंने अपने फ्लैट पर एक पावरफुल टेलीस्कोप रखा हुआ था जिससे वे आसमां को निहारते थे. अपनी यूनिक पर्सनैलिटी के चलते उनके ज्यादा दोस्त नहीं थे और वे बॉलीवुड के सबसे इंटेलेक्चुएल स्टार के तौर पर पहचान बना चुके थे.