एक जैसे कपड़े पहने दिखीं अंजलि भाभी और बबीता जी

टीवी जगत के सबसे लोकप्रिय कार्यक्रमों में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा किरदारों की कॉमेडी की वजह से काफी पसंद किया जाता है। खास बात ये है कि सीरियल के किरदारों से आम लोग खुद को कनेक्ट करते हैं। शो इतना हिट है कि सोशल मीडिया पर भी इसकी काफी चर्चा होती रहती हैं, जिनमें सीरियल के किरदारों की पर्सनल लाइफ से लेकर टीवी शो को लेकर कई बातें शेयर होती रहती हैं। इन दिनों शो किसी और वजह से नहीं, बल्कि किरदारों के कपड़ों की वजह से खबरों में है।

जी हां, आप भी सोच कर हैरान रह गए होंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं ये सच है। दरअसल, सोशल मीडिया पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कई फैन पेज शो के किरदारों के कपड़ों पर बात कर रहे हैं। उन्होंने कई ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें दिख रहा है कि दो कैरेक्टर एक जैसे कपड़े पहने नज़र आ रहे हैं यानी अलग अलग टाइम पर कैरेक्टर ने एक जैसे ही कपड़े पहन रखे हैं।

इन फोटो में दिख रहा है कि बबीता जी और अंजलि भाभी एक जैसे कपड़े पहने नज़र आ रहे हैं। खास बात तो ये है कि ऐसा सिर्फ एक बार ही नहीं हुआ है, बल्कि एक से ज्यादा बार नेहा मेहता यानी अंजलि भाभी और मुनमुन दत्ता यानी बबीता को एक जैसे कपड़े पहने हुए देखा गया है। बता दें कि वैसे अब नेहा मेहता ने शो को अलविदा कह दिया है। हालांकि, पहले उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था।

2 thoughts on “एक जैसे कपड़े पहने दिखीं अंजलि भाभी और बबीता जी

  1. Pingback: 3commonly

Comments are closed.