7 दिसंबर : प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी करेंगे आगरा मेट्रो का शिलान्यास

आगरा : उत्तक प्रदेश की योगी सरकार विकास के मार्ग पर लगातार अग्रसर है और लगातार प्रदेश में शिलान्यास और उद्यघाटन किये जा रहें हैं। विकास के इसी रास्ते पर आगरा का मेट्रो प्रोजेक्ट भी शामिल है जिसका शिलन्यास देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 7 दिसंबर को करेंगे। शिलन्यास के आयोजन को लेकर पीएसी ग्राउंड में विशेष कार्यक्रम होगा। शुक्रवार को पीएसी ग्राउंड पर हेंगर लगाने का काम भी शुरू हो गया है। आयोजन स्थल का निरीक्षण करने के लिए एसएसपी बबलू कुमार पहुंचे।

7 दिसंबर को प्रधानमांत्री नरेंद्र मोदी आगरा मेट्रो का शिलान्यास करेंगे प्रधानमंत्री मोदी लगभग 25 से तीस मिनट का नई दिल्ली से वर्चुअल संवाद करेंगे। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय शहरी एवं आवास मंत्री हरदीप सिंह पुरी आगरा में मौजूद रहेंगे। पीएसी ग्राउंड में प्रधानमंत्री मोदी के संवाद का लाइव प्रसारण होगा। वहीं टीडीआइ माल के सामने ताज पूर्वी गेट मेट्रो स्टेशन पर ड्रिल मशीन से शिलान्यास किया जाएगा।

आगरा मेट्रो प्रोजाक्ट के शिलान्यास में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 7 दिसंबर को आगरा में दो से तीन घंटे तक मौजूद रहेंगे आगरा मेट्रो प्रोजेक्ट के अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगरा स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के विभिन्न कार्यों का निरीक्षण कर सकते हैं। जिसकी तैयारियां शुरू हो गई हैं।