योगी का सख्त आदेश वरिष्ठ अधिकारी करें गन्ना,धान क्रय केंद्र और गौशाला का निरीक्षण

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आम लोगो के साथ किसान और गायों को लेकर बेहद सख्त नज़र आ रहें हैं। मुख्यमंत्री के आदेश पर प्रदेश के बड़े अफसर अब धान और गन्ना की फसल की खरीद केंद्रों के साथ ही गौशालाओं का निरीक्षण करेंगे।

धान और गन्ना की खरीद केंद्र पर किसानो के साथ कुछ धोखाधड़ी के मामले सामने आये हैं जिसके बाद से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर नज़र आ रहें हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को समीक्षा बैठक में आदेश दिया कि बड़े अफसर मैदान में उतर कर कमान संभाले। वरिष्ठ अधिकारियों को जिला में गन्ना केंद्र के साथ धान क्रय केंद्रों का नोडल अधिकारी बनाया जाए। अधिकारी जिलों में गौशालाओं पर भी नज़र रखें। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारा प्रयास है कि प्रदेश में किसी के साथ भी अन्याय न हो सके।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के बड़े अधिकारियों को आदेश देते हुए कहा कि अफसर मैदान में उतर कर धान गन्ना खरीद केंद्रो के साथ गौशालाओं का यौचक निरीक्षण करें। इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्थितियों पर रिपोर्ट मांगी है। उन्होंने नोडल अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिया कि अधिकारी अनियमितताओं पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करें।