प्रियंका गांधी के पति राबर्ट वाड्रा ने राजनीति में उतरने की जताई इच्छा

नई दिल्ली : कांग्रेस महासचिव प्रियांका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने आयकर विभाग की पूछताछ के बाद राजनीति में उतरने की इच्छा जताई है। रॉबर्ट वाड्रा ने कहा मेरे साथ दुर्व्‍यवहार किया जा रहा है जिसका कारण मेरा एक प्रमुख राजनीति पार्टी के परिवार के साथ संबंध होना है। रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि मेरा उस राजनीतिक पार्टी के साथ संबंध है जिसकी पीढ़ीयों ने देश की जनता कि सेवा की है और देश के लिए अपनी जान तक दी है।

नई दिल्ली स्थित अपने सुखदेव विहार कार्यालय में समाचार एजेंसी आइएएनएस के साथ बातचीत में वाड्रा ने कहा कि मैंने देखा है, सीखा है, अभियान चलाया है। मैंने देश के मुख्‍तलिफ हिस्सों में समय बिताया। मैं महसूस करता हूं कि मुझे इसी ताकत के साथ लड़ने के लिए संसद में मौजूद होना होगा। मुझको लगता है कि मैंने बाहर लड़ाई लंबे वक्‍त तक लड़ ली है। मैंने खुद को लाख समझाने का प्रयास किया लेकिन वे लोग लगातार मुझे परेशान कर रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि मैं राजनीति में नहीं हूं।

वाड्रा ने कहा राजनीति को लेकर मेरी सोच अलग है इसलिए मेंने राजनीति से दूरी बनाए रखी है। लेकिन में सही मौके पर सही फैसला लूँगा मैं एक ऐसा क्षेत्र चुनूंगा जहाँ से मैं लोगों के जीवन में वदलाव ला सकूंगा।अगर मेरा परिवार मुझे इसके के लिए अनुमति देगा तो मैं इस पर फैसला करूंगा।राबर्ट वाड्रा ने कहा मेरा पूरा परिवार और खास तौर पर प्रियांका मेरे फैसले का समर्थन करतीं हैं। अगर मेरा परिवार मुझे इसके लिए अनुमति देगा तो मैं राजनीति मैं कदम रख सकता हूँ और मुद्दों के लिए लड़ सकता हूं।