किसान को नही है असल मु्द्दे की जानकारी,किसी के इशारे पर कर रहे आंदोलन-हेमा मालिनी

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से सांसद हेमा मालिनी ने किसान आंदेलन को लेकर अपनी बात सामने रखी है। अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कहा कि किसानो को इस बात की समझ भी नही है कि उन्हे किसान बिल के साथ आखिर परेशानी क्यों हैं।किसानों के यह भी नही पता है कि उन्हे चाहिए क्या है।सांसद हेमा मालिनी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि किसान किसी के इशारे पर आंदोलन कर रहैं हैं। उन्होने कहा कि केंद्र सरकार किसानों की समस्या सुनने और उसका समाधान निकालने के लिए तैयार है लेकिन किसान इसको लेकर बात ही नही करना चाहतें हैं।

हेमा मालिनी ने कहा कि किसान को असल में सही मुद्दा पता ही नही है और किसान सरकार के साथ बैठकर बात भी नही करना चाहता है।दिल्ली में किसान बिल के विरोध में धरना प्रदर्शन कर रहें हैं।किसानों का मानना है कि किसान बिल के चलते उधोगपतियों को फायदा होगा। इस सप्ताह सुप्रीम कोर्ट ने अगले आदेश तक किसान बिल को अमलीजामा पहनाने पर रोक लगा दी हैl  

सुप्रीम कोर्ट मे सरकार और किसानों के बीच मसले को हल करने के लिए एक कमेटी का गठन किया है। हेमा मालिनी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा लगाई गई रोक सही है और इसकी जरूरत भी थी ताकि किसान शांत हो जायें। सरकार के साथ जो भी किसान नेता बात करने आतें हैं वह बराबर की बात को तैयार ही नही हैं। उन्हे यह भी नही पता है कि वह आखिर चाहतें क्या हैं।हेमा मालिनी ने कहा कि इन सब को देखते हुए साफ समझ में ता कि किसान किसी के कहने पर ये सब कर रहैं हैं।