आरोपों के साथ राहुल का केंद्र पर निशाना कहा वापस लेने होगें तीनो कानून

नई दिल्ली : कांग्रेस के नेता और सांसद राहुल गांधी ने किसान बिल पर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी पौंगल के मौके पर आज तमिलनाडु दौरे पर गये।इस दौरान राहुल  मदुरै पहुंचे और अवनीपुरम में जल्लीकट्टू कार्यक्रम में हिस्सा लिया। मीडिया को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि सरकार को हर हाल में तीनो कृषि कानूनों को वापस लेना ही होगा। राहुल ने कहा मेरी इस बात को याद रखना केंद्र सरकार तीनो कृषी कानूनों को वापस लेने के लिए वेबस हो जाएगी।याद रखना मैंने कहा क्या है।

राहुल गांधी ने कहा कि सरकार किसान का भला तो नही कर रही बल्कि उन्हे नष्ट करने की साजिश रच रही है।राहुल गांधी ने सरकार पर आरोप लगाते हुए आगे कहा कि सरकार किसानो के भला नही कररना चाहती है बल्कि अपने दे तीन दोस्तो का भला करना चाहती है। सरकार किसानो का जो भी है वह अपने दो तीन दोस्तों को देना चाहती है। राहुल गांधी ने कहा कि यो सब जो चल रहा है उसे बताने के लिए उपेछा बहुत ही छोटा शब्द है।

राहुल गांधी ने किसानो का समर्थन करते हुए सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि हमारा देश कृषि प्रधान देश है और किसान इस देश की रीढ़ है। अगर किसी को लगता है कि किसान को दबा कर देश का भला हो सकता है तो उन्हे हमारे देश के इतिहेस को देखना होगा।जब भी किसान कमजोर होता है तो हमारा देश भी साथ में कमजोर होता है।

राहुल ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब कोरोना आता है तो आप आम आदमी की मदद नहीं कर रहे हैं। आप किसके प्रधानमंत्री हैं ? क्या आप भारत के लोगों या 2-3 चुने हुए व्यापारियों के प्रधानमंत्री हैं?