जल्द दूसरी बार पापा बनने वाले हैं कपिल शर्मा

नई दिल्ली : छोटे पर्दे पर कॉमेंडी का सबसे पसंदीदा द कपिल शर्मा शो अगले महीने से ऑफ एयर हो रहा है शो के बंद होने की कोई अधिकारिक खास वज़ह तो नही बताई गई थी,लोगो का मानना था कि कपिल शर्मा दूसरी बार बनने जा रहें हैं। लोगो के कयासो पर अब खुद कपिल शर्मा ने मुहर लगा दी है।कपिल शर्मा शो को कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ की प्रेग्नेशी की वज़ह से बंद किया जा रहा है।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपने फैंस के लिये ट्विटर पर चैट सेशन को आयोजित किया जहाँ कपिल ने अपने फैंस को उनसे सवाल करने के लिए आमंत्रित किया। इसी दौरान कपिल के एक फैन कपिल से शो बंद करने की वजह को पूछा जिस पर कपिल ने कहा, क्योंकि अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए मुझे अपनी पत्नी के पास घर पर रहना है।ऐसा पहली बार है जब कपिल ने खुद किसी प्लेटफार्म पर दूसरी बार पिता बनने की बात को स्वीकार किया है। काफी वक़्त से खबर आ रहीं थी कि कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बनने वाले लेकिन कपिल ने कभी इस बात को नही स्वीकार किया था।

द कपिल शर्मा शो फरवरी के दूसरे हप्ते में बंद होने जा रहा है। आपके बता दे कि कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ की दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबर नवंबर से सामने आ रहीं थीं।कॉमेडियन भारती सिंह के करवाचौथ वाले विडियो में कपिल की पत्नी गिन्नी का बेबी बंप नज़र आने के बाद यह ख़बर इंटरनेट पर फैल गयी कि कपिल दूसरी बार पिता बनने वालें हैं।