भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले शुरू किया अभ्यास

नई दिल्ली : भारत और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से शुरू होने जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम ने मंगलवार से अपना नेट सत्र शुरू कर दिया है। भारतीय टीम के  मुख्य कोच रवी शास्त्री ने पूरी टीम का स्वागत किया।जिसके बाद पूरी टीम ने सीरीज की तैयारी के लिए नेटस में जमकर अभ्यास किया। सभी खिलाडियों का क्वारंइटन का समय पूरा हो चुका है।इंग्लैंड के खिलाडियो ने भी अभ्यास शुरू कर दिया है

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने ट्वीट कर लिखा “चेन्नई में नेट सेशन का पहला दिन और मुख्य कोच रवि शास्त्री ने दमदार भाषण के साथ टीम का स्वागत किया।” मुख्य कोच रवी शास्त्री के साथ-साथ भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी साथी खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया। इससे पहले भारत और इंग्लैंड के सभी खिलाडियों को तीन-तीन दौर के कोविड टेस्टसे गुजरना पडा था और सभी खिलाडियों को क्वारंटाइन में भी रहना पडा था। सभी खिलाडियों की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है।

खिलाड़ियो के छह दिन के क्वारंटाइन के पूरे होने के बाद मेजबान टीम को नेटस सत्र की अनुमति दे दी गई थी। इंग्लैंड के खिलाडियो का भी क्वारंटाइन का भी समय पूरा हो गया है। जो रूट की कप्तानी वाली इंग्लैंड की टीम भी मंगलवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में प्रशिक्षण शुरू करेगी।