13 फरवरी को सपा प्रदेश में करेगी विशेष कार्यक्रम, अखिलेश यादव ने दिए सक्रियता के निर्देश

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में सियासी माहौल के बीच सपा लगातार सत्ताधारी पार्टी को घेरने के लिए लगातार सक्रिय है।कभी किसान घेरा कार्यक्रम आयोजित किया जाता है तो कभी कार्यकर्ता सड़कों पर उतरते हैं।अब नेताजी मुलायम सिंह के निर्देश पर उत्तर प्रदेश में सपा अब 13 फरवरी को एक बड़ा कार्यक्रम करने वाली है।

13 फरवरी को भारत की कोकिला के नाम से मशहूर सरोजनी नाएडू का जन्मदिन है साथ ही मौका है राष्ट्रीय महिला दिवस का ऐसे में सपा से जुड़े सूत्रों की माने तो नेताजी मुलायम सिंह यादव के निर्देश पर अखिलेश यादव ने प्रदेशभर में महिलाओं के मुद्दों को लेकर सपा की महिला सिपाहियों को एकजुट करने का प्लान बनाया है।

प्रदेश भर में महिलाओं को एकजुट कर सपा महिला घेरा कार्यक्रम का आयोजन करने वाली है जिसके जरिए प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी में महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों और अन्य मुद्दों को लेकर सरकार की पोल खोल का अभियान चलाया जाएगा।अखिलेश यादव ने इस कार्यक्रम को लेकर ट्वीट कर जानकारी दी साथ ही कार्यक्रम के लिए खास दिशा निर्देश भी जारी किए गए हैं।

प्रदेश सरकार से जुड़े एक बड़े नेता ने कहा कि अखिलेश यादव की सक्रियता तो पहले से ही सवालों में है।क्योंकि अब तक किसी मुद्दे पर उन्हे सरकार को घेरने में या कमजोर करने में सफलता तो मिली नहीं है।विरासत में मिली सरकार को भी सही से नहीं चला पाए ये जगजाहिर है।ऐसे में अब वो कुछ भी कर लें सपा को मजबूती नहीं मिल सकती।

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया और लिखा कि 13 फरवरी को सरोजिनी नायडू जयंती ‘राष्ट्रीय महिला दिवस’ पर सपा प्रदेश भर में आयोजित करेगी ‘महिला घेरा’.‘महिला शक्ति’ का आह्वान है कि वे महिलाओं के मुद्दों को लेकर इस कार्यक्रम से जुड़ें व इसे इतना बड़ा बनाएं कि दंभी सत्ता की नींद टूटे. महिलाएं आगे आएं #नहीं_चाहिए_भाजपा।

अखिलेश यादव के इस ट्वीट के बाद सपा कार्यकर्ता जहां कार्यक्रम की तैयारियों में जुट गए हैं तो वहीं बीजेपी नेताओं ने मामले पर बयानबाजी भी शुरू कर दी है।बीजेपी नेताओं की माने तो सपा के पास मुद्दों की कमी है इसीलिए फालतू के मुद्दे बनाने की कोशिश की जा रही है जिससे सपा का कोई फायदा होने वाला नहीं है।

वहीं सपा नेताओं का कहना है कि आने वाले दिनों में पता चलेगा जब सपा सत्ता पर काबिज होगी…तब इन सत्ताधारियों के ऊल जलूल बयानों पर जवाब मांगा जाएगा…अब देखना ये है कि सपा 13 फरवरी को जो कार्यक्रम कर रही है उसका कितना असर देखने को मिलता है।