शादी के बंधन में बधने जा रहे हैं जसप्रीत बुमराह!

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने हाल में इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज के चौथे और आखिरी टेस्ट मैच से अपना नाम वापस ले लिया है।जसप्रीत बुमराह ने निजी कारणों का हवाला देते हुए आखिरी टेस्ट मैच से बहार रहने का फैसला किया है।टेस्ट सीरीज की समाप्ती के बाद भारत को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज भी खेलनी है।टी-20 सीरीज के लिए जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है।इसके बाद भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली तीन मैचों की वनड़े सीरीज से भी बुमराह बहार रह सकते हैं।

जसप्रीत बुमराह और बीसीसीइ ने इसके पीछे निजी कारण बताया है,लेकिन इसकी बजह तो यह है कि जसप्रीत बुमराह जल्द ही शादी के बंधन में बधने वालें हैं।बुमराह से जुडे़ एक सूत्र ने बताया कि जसप्रीत बुमराह एक सप्ताह के अंदर ही शादी करने वालें हैं।बुमराह की शादी एक स्पो‌र्ट्स एंकर से गोवा में होने वाली है।शादी की तारीख़ को गुप्त रखा गया है। बुमराह की शादी में टीम के खिलाड़ियों का शामिल होने मुश्किल है क्योकि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज जारी है और खिलाडी भी बायो बबल में हैं।सूत्र ने कहा कि कोरोना के कारण शादी में ज्यादा लोगों को बुलाया नहीं जाएगा और यही कारण है कि शादी गोवा में की जा रही है।

बीसीसीआइ के एक पदाधिकारी ने बताया किबुमराह को शादी के समय चाहिए था।जिसके चलते ऐसा किया गया है।शादी के बाद जसप्रीत बुमराह की मैदान पर वापसी सीधे आइपीएल 2021 में होगी। आइपीएल का आगाज इंग्लैंड से सीरीज समाप्त होने के बाद अप्रेैल में होना है।

23 thoughts on “शादी के बंधन में बधने जा रहे हैं जसप्रीत बुमराह!

  1. Pingback: cialis pills
  2. Pingback: pills from canada
  3. Pingback: ivermectin 5 mg
  4. Pingback: otc ed drugs
  5. Pingback: plaquenil 800mg
  6. Pingback: baricitinib lilly
  7. Pingback: rory latisse
  8. Pingback: lumigan 0.01%
  9. Pingback: zanaflex sleep
  10. Pingback: 1permissions

Comments are closed.