हरिद्वार से लौटे अखिलेश यादव ने करवाया कोरोना टेस्ट,योगी सरकार पर साधा निशाना

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मौजूदा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपना कोविड का टेस्ट कराया। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कोविड टेस्ट कराने के साथ ही प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है।कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण पर अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ की सरकार को बेहद नाकाम बताया है।

उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण से हाहाकार मचा हुआ है।कोरोना के नए मामले रोज रिकॉर्ड तोड रहे हैं।इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है।अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि प्रदेश में कोरोना से जो हाहाकार मचा है उसके ए भाजपा सरकार को जवाब देना होगा कि उसने कोरोना पर नियंत्रण पाने का झूठा ढिंढोरा क्यों पीटा।अखिलिलेश यादव ने आगे कहा कि टीका, टेस्ट, डॉक्टर, बेड, एंबुलेंस की कमी; टेस्ट रिपोर्ट में देरी व दवाई की कालाबाज़ारी पर भाजपा सरकार चुप क्यों है। स्टार प्रचारक कहाँ हैं?

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बीते दिनों उत्तराखंड के दौरे पर थे।उत्तराखंड के दौरे को दौरान अखिलेश यादव हरिद्वार में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि के सम्पर्क में आए थे।महंत नरेंद्र गिरि बाद में कोरोना पॉजिटिव पाए गये। महंत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अखिलेश यादव नें ने मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में अपना कोरोना टेस्ट कराया है। अखिलेश यादव ने कोविड जांच के लिए सैंपल दिया है।जिसकी जानकारी खुद अखिलेश ने ट्वीट कर दी है।