योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले अमिताभ ठाकुर को विपक्ष का समर्थन!

उत्‍तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने की घोषणा करने के बाद जबरन रिटायर्ड पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर को राजनीतिक दलों का साथ मिलने लगा है।

पिछले दो ​तीन दिनों से अमिताभ ठाकुर यूपी की सियायत में चर्चाओं मे हैं। योगी आदित्यनाथ के खिलाफ उनके चुनाव लडने के ऐलान के बाद लोग उन्हे यूपी का केजरीवाल बता रहे हैं तो कोई इसे मात्र पब्लिसिटी स्टंट बता रहा है।

अब अमिताभ ठाकुर को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और पीस पार्टी की ओर से समर्थन मिला है। पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ. मोहम्मद अयूब ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, यदि अमिताभ ठाकुर सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विधानसभा का चुनाव निर्दलीय लड़ते हैं तो पीस पार्टी उन्हें बिना शर्त समर्थन व सहयोग देगी।

वहीं, सुभासपा के प्रमुख महासचिव डॉ. अरविन्द राजभर ने फेसबुक पर लिखा कि पार्टी प्रवक्ता कुंवर अजय सिंह ने अमिताभ ठाकुर और उनकी पत्नी डॉ. नूतन ठाकुर से मुलाकात कर उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया। पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने इनके समर्थन का आभार प्रकट करते हुए एक साथ मिलकर चुनाव लड़ने की बात कही है।

चर्चा ये भी है कि ​अमिताभ ठाकुर आम आदमी पार्टी के संपर्क में भी है। और अगर बात बनी तो वह यूपी में केजरीवाल के साथ मंच भी साझा कर सकते हैं।