बीजेपी विधायक को बाढ़ पीड़ितो ने खदेड़ा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल !

गोरखपुर : सीएम योगी के क्षेत्र यानी गोरखपुर में ही अब जनता का गुस्सा सामने आ रहा है। बाढ़ की तबाही झेल रहे लोगों का गुस्सा अब नेताओं पर फूटने लगा है।

चौरीचौरा इलाके में बांसगांव से बीजेपी सांसद कमलेश पासवान को जनता के गुस्से का सामना करना पड़ा था। अभी ये मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अब सहजनवां से भाजपा विधायक शीतल पांडेय पर जनता का गुस्सा फूट पड़ा। मंझरियां गांव में बाढ़ का दौरा करने गए विधायक को जनता ने खदेड़ दिया।

इतना ही नहीं लोगों ने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। पहले तो विधायक के समर्थकों ने गांव वालों को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन मामला शांत होता न देख विधायक ने वहां से निकल जाना ही बेहतर समझा। किसी ने इस पूरी घटना की वीडियो बना लिया। उसके बाद उसे शेयर कर दिया।

आपको बता दें कि गोरखपुर के 300 से अधिक गांव बाढ़ के पानी में डूबे हुए हैं। जान बचाने के लिए लोगों ने परिवार बच्चे और मवेशियों संग सड़कों और बांधों पर शरण ले रखी है। लेकिन इस दौरान कोई भी जनप्रतिनिधि उनका हाल जानने नहीं पहुंचा। ऐसे में बीते 3 दिनों से नदियों का जलस्तर कम होने के बाद अब जनप्रतिनिधि एक बार फिर क्षेत्र में सक्रिय हो गए हैं, जिसके बाद जनता के गुस्से का उन्हें सामना करना पड़ रहा है।

गुरुवार को भाजपा विधायक इलाके के मंझरियां गांव पहुंचे थे, लेकिन उन्हें देखते ही नाराज गांव वालों ने उन्हें वहां से खदेड़ दिया। उनका आरोप था कि आज तक विधायक ने कोई काम नहीं किया। इस आपदा की घड़ी में भी गरीब जनता के लिए खड़े नहीं हुए। लोगों का गुस्सा देख विधायक भी अपने दल बल से साथ बैंरग लौट गए।

अब देखना है जनता के गुस्से को देखते हुए सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ क्या कदम उठाते हैं और कैसे अपने नेताओं और जनता के बीच संवाद शुरू कराने की पहल करते हैं।