केजरीवाल एंड कंपनी कोरोना संक्रमित,उत्तर प्रदेश में चुनावी तैयारियां थमी !

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की जोरदार तैयारी में जुटी आम आदमी पार्टी की तैयारियां लगभग एक सप्ताह तक धीमीं पड़ जाएंगी।दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी के पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल कोरोना संक्रमित हो गयें हैं। अरविंद केजरीवाल के कोरोना संक्रमित होने के बाद उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी के दर्जन भर दिग्गज नेता होम आइसोलेशन में हैं।यह सभी नेता लखनऊ रैली में केजरीवाल के संपर्क में आये थे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 2 जनवरी को लखनऊ से आम आदमी पार्टी के चुनावी शुभारंभ किया था। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के स्मृति उपवन में आम आदमी पार्टी आयोजित महारैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरी वाल ने प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी के साथ-साथ समाजवादी पार्टी पर भी जमकर हमला बोला था।

अरविंद केजरीवाल के कोरोना संक्रमित होने के बाद उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व में खलबली मच गई है। पार्टी से राज्यसभा सदस्य और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह समेत दर्जन भर नेता होम आइसोलेशन में हैं। आम आदमी पार्टी के सभी नेता जो इस समय होम आइसोलेशन में हैं। यह सभी नेता दो जनवरी को राजधानी में आप की रैली में यह सभी नेता मंच पर थे और एयरपोर्ट से लेकर उनकी वापसी के समय भी अरविंद केजरीवाल के संपर्क में आए थे।