मौर्या के इस्तीफे पर बोले मौर्य-अक्सर गलत साबित होते हैं जल्दबाजी में लिए फैसले

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी के कद्दवार नेता कहे जाने वाले स्वामी प्रसाद मौर्या के मंत्री पद से इस्तीफा देने और समाजवादी पार्टी में शामिल होने के बाद नेताओं का बडी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है।उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के साथ गोपाल नंदी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।इसके साथ भाजपा के चाणक्य कहे जाने वाले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को स्वामी प्रसाद से वार्ता की जिम्मेदारी दी है।

नई दिल्ली में भाजपा की चुनाव समिति की बैठक में शामिल होने गए केशव प्रसाद मौर्य ने स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफा को जल्दबाजी का फैसला बताया है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आदरणीय स्वामी प्रसाद मौर्य जी ने किन कारणों से इस्तीफा दिया है मैं उन कारणों को तो नहीं जानता हूं,लेकिन उनसे अपील करता हूँ कि बैठकर बात करें, जल्दबाजी में लिए हुये कई फैसले अक्सर गलत साबित होते हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भारतीय जनता पार्टी से नाराज़ स्वामी प्रसाद मौर्या को मनाने की जिम्मेदारी उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या को दी है। इसके साथ ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और महामंत्री संगठन सुनील बंसल बाकी नाराज विधायकों से बातचीत करेंगे।