शादी के बंधन में बंधने जा रहीं अभिनेत्री मौनी रॉय,जानें तारीख से लेकर होटल सहित पूरी जानकारी!

नई दिल्ली : छोटे पर्दे से शुरूआत कर फिल्मों में धूम मचाने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय के फैंस के लिए बड़ी खबर है।मौनी रॉय जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।मौनी की शादी की अफवाह काफी दिनो से बाजार में फैल रहीं थी।अफवाह में यह भी शामिल था कि मौनी की शादी दुबई में होने वाली है,लेकिन ऐसा नही मौनी ने अपने देश भारत में ही शादी करने का फैसला लिया है।

मौनी रॉय दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार के साथ शादी करने जा रहीं हैं।सूत्रों के मुताबिक मौनी 27 जनवरी को गोवा में शादी करने वालीं हैं।सूत्रों की माने तो मौनी की शादी के लिए गोवा में फाइव स्टार स्टार रिसॉर्ट बुक किया गया है। मेहमानों का गोवा जाना शुरू भी हो गया हैं, लेकिन मेहमानों को इस बारे में चुप्पी साधे रहने को कहा गया है।

खबर है कि मौनी रॉय की शादी दोपहर को समुद्र कते किनारे होगी। शादी के बाद 28 जनवरी को मौनी रॉय और सूरज नांबियार अपने करीबी दोस्तों और परिवार वालों के लिए एक खास रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी करेंगे।

मौनी रॉय की शादी में एकता कपूर,करण जौहक,फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा के साथ कई बडे अभिनेता नज़र आने वाले हैं। सूत्र के अनुसार मौनी रॉय की शादी में सभी मेहमानों को अपना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट ले जाने अनिवार्य है।