चाचा शिवपाल ने साफ की तस्वीर, बीजेपी में जाने के दावे पर लक्ष्मीकांत को दिया जवाब

लखनऊ : विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से उत्‍तर प्रदेश में दल बदल के मामले तेजी से बढ़ गए हैं। हर रोज कोई नेता किसी पार्टी को छोड़ किसी दूसरी पार्टी का दामन थाम रहा है। नेता जी मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद लक्ष्मीकांत बाजपेई के जारी बयान ने प्रदेश की सियासत को और गर्म कर दिया है।

लक्ष्मीकांत बाजपेई ने अपने बयान में कहा कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी को अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। इसके जवाब में शिवपाल सिंह यादव ने ट्वीट कर इसका पूरी तरह से खंडन किया है। शिवपाल सिंह यादव ने कहा, मैं अखिलेश यादव के नेतृत्व वाले समाजवादी पार्टी गठबंधन के साथ हूं।

प्रगतिशील पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने ट्वीट कर कहा, लक्ष्मीकांत बाजपेई जी के इस दावे में कोई सच्चाई नहीं है कि मैं भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकता हूं। यह दावा पूर्णतया निराधार और तथ्यहीन है। मैं अखिलेश यादव के नेतृत्व वाले समाजवादी पार्टी गठबंधन के साथ हूं और अपने समर्थकों से आह्वान करता हूं कि प्रदेश की भाजपा सरकार को उखाड़ कर फेंक दें एवं प्रदेश में समाजवादी पार्टी के गठबंधन वाली सरकार बनाएं।