सरकार आने पर 22 लाख युवाओं को आइटी सेक्टर में देंगे रोजगार-अखिलेश यादव

लखनऊ :  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कई घोषणा की हैं। अखिलेश यादव ने शनिवार को एक और नई घोषणा को मीडिया का साझा किया है।पूर्व मख्यमंत्री अखिलेश यादव ने घोषणा कि अगर 2022 में उत्तर प्रदेश में अगर समाजवादी सरकार आती है तो समाजवादी सरकार प्रदेश के 22 लाख युवाओं को आइटी सेक्टर में रोजगार दिलाएगी।

अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यलय में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर 2022 उत्तर प्रदेश में समजावादी सरकार आएगी तो हम प्रदेश में 22 लाख यवाओं को आइटी सेक्टर में रोजगार देंगे। अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर हमने जनता को बड़ा लाभ देने वाले फैसलों के क्रम में इसको बढ़ाया है। अब हमने सरकार आने पर आइटी सेक्टर में 22 लाख नौजवानों को रोजगार देने का फैसला किया है

इससे पहले अखिलेश यादव 300 यूनिट फ्री बिजली देने के साथ साथ किसानों के लिए सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली देने की घोषणा कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि सपा सरकार आने पर छात्र-छात्राओं को लैपटॉप मिलेगा। आज भी गांव-गांव में सपा का लैपटाप दिखाई देता है। हमारा लैपटाप रोजगार के काम भी आ रहा है।