अखिलेश सिर्फ कहने को ही समाजवादी,नरेंद्र मोदी हैं असल समाजवादी-राजनाथ सिंह

कानपुर : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए नेता एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं।केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कानपुर की कैंट विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के साथ साथ अन्य विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला है।रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हमने जो कहा था वो हमने किया भी है।चुनावी घोषणा पत्र में जो भी डाला वो किया है। आपके भरोसे को आपके विश्वास को हम किसी भी कीमत में टूटने नहीं देंगे।

राजनाथ सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी सिर्फ कहने के लिए ही समाजवादी पार्टी है असल में समाजवादी वह होता है जो आम जनता के भय और भूख का समाधान कर सके, वही समाजवादी है। रक्षामंत्री ने कहा सच्चे अर्थों में तो समाजवादी हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता की हर समस्या का समाधान किया है।

 कोरोना काल में जब बड़ी संख्या में लोग बेरोजगार हो गए लाकडाउन में सब काम बंद हो गए। उस समय उन लोगों की चिंता करने का काम हमारे प्रधानमंत्री ने किया, और आज 80 करोड़ लोगों को भारत के अंदर लोगों को महीने में दो दो बार मुफ्त राशन मुहैय्या कराया जा रहा है। दुनिया के किसी देश में यह देखने को नहीं मिलेगा, जो आज हमारे भारत में प्रधानमंत्री जी ने किया है।