सीएम योगी के कपड़ों पर डिंपल ने की टिप्पणी तो भड़के भाजपाई !

लखनऊ  : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चार चरणों के मतदान के बाद पहली बार चुनाव प्रचार करने उतरी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने भाजपा और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला। सिराथू में जया बच्चन के साथ डिंपल यादव अपना दल कमेरावादी की प्रत्याशी पल्लवी पटेल के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंची थीं। सिराथू विधानसभा सीट से पल्लवी पटेल का मुकाबला उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से है।

पूर्व सांसद डिंपल यादव ने मुख्यमंत्री के कपड़ो की तुलना लोहे में लगने वाली जंग से की। डिंपल ने सीएम योगी पर हमला करते हुए जनता से पूछ लिया कि लोहे में जो जंग लगता है उसका रंग क्या होता है? फिर खुद ही जवाब दिया कि इंजन तो लोहे का होता है, लेकिन लोहे पर जो जंग लगता है उसी रंग का कपड़ा हमारे मुख्यमंत्री पहनते हैं।डिंपल यादव ने कहा ने उत्तर प्रदेश से जंग के रंग वाले इंजन को हटाने की जरूरत है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में रंग को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष में वार पलटवार होता रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाल रंग की टोपी से खतरा बतातें हैं और उससे सावधान रहने को कहते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इसके जबाव में कहते हैं कि एक रंग वालों की जगह जनता रंग बिरंगे कपड़े पहनने वालों को चुनेगी।