अखिलेश यादव को राजा भैया ने दी खुले मंच से धमकी !

लखनऊ  : कुंडा विधानसभा का खुद का राजा मान चुके राजा भैया की सियासी नींव अब हिली हुई दिख रही है और इसी लिए अब राजा भैया धमकी देने पर उतर आए हैं। गुलशन यादव ने पहले ही राजा भैया की बैंड बजा रखी थी। रही सही कसर अखिलेश यादव ने पूरी कर दी। अखिलेश यादव की रैली में जमसमर्थन देखने के बाद अब राजा भैया को हार निश्चित दिख रही है और इसीलिए राजा भैया अब धमकी देने लगे हैं।

खुले मंच से अखिलेश यादव की 7 पीड़ियो को ललकारते हुए राजा भैया ने जो कहा उससे सपा नेताओं का पारा हाई है और सपा नेता अब राजा भैया के पीछे नहा धोकर पड़ गए हैं।कुंडा में शुक्रवार को प्रचार के अंतिम दिन एक सभा में राजा भैया के सब्र का बांध टूट गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष बड़ी गलतफहमी में हैं कि वह सरकार बनाने जा रहे हैं। उनकी गलतफहमी 11 मार्च तक दूर हो जाएगी। इसके बाद उन्होंने अखिलेश यादव के कुंडा में कुंडी लगाने के बयान पर भी अपनी काफी तीखी प्रतिक्रिया दी।

अखिलेश यादव ने प्रतापगण में सभा के दौरान कहा था कि कुंडा में इस बार कुंडी लगवा देंगे।इस पर राजा भैया ने अखिलेश यादव को चुनौती देते हुए कहा कि फिलहाल तो काई माई का लाल ऐसा नहीं है जो कि कुंडा में कुंडी लगा दे। कुंडा में कुंडी लगाने वाला कोई माई का लाल अभी तक तो पैदा नहीं हुआ है।

सपाईयों का कहना है कि राजा भैया अखिलश यादव को धमकी देकर ये खुद ही हार को ही स्वीकार कर रहे हैं। गुलशन यादव और सपा समर्थकों ने राजा भैया राजा भैया की रिकॉर्ड मतों से हार का एलान किया है तो वहीं राजा भैया के समर्थक मौन साधकर बैठे हैं।