T20WC 2022 पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने भारतीय टीम को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

ऩई दिल्ली : टी20 वर्ल्ड कप 2022 जैसे जैसे करीब आता जा रहा है।इसको लेकर क्रिकेट के दिग्गज अपनी अपनी भविष्यवाणी भी करते जा रहे हैं।टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन इस बार ऑस्ट्रेलियामें किया जा रहा है।कुछ दिन पहले आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने अपनी राय देते हुए कहा कि मुझे लगता है कि इस बार टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा।लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का इसे लेकर कुछ अलग ही राय है। अफरीदी ने भी बताया कि फाइनल कौन सी दो टीम के बीच खेला जाएगा।

पूर्व आलराउंडर शाहिद अफरीदी ने ये तो नही बताया कि इस बार टी-20 वर्ल्ड कप का विजेता कौन बनेगा। अफरीदी ने बताया कि इस बार का फाइनल पाकिस्तान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा।वैसे जब अफरीदी ने पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया का नाम ले लिया तो जाहिर है कि उनकी नजर में इस बार भारत जीत का दावेदार नहीं है।

खराब फार्म से जूझ रहे भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर भी शाहिद अफरीदी ने अपने विचार जाहिर करते हुए कहा कि कोहली से सबको उम्मीदें हैं और रन बनाने के अलावा उनके पास दूसरा कोई विकल्प भी नहीं है।इसके साथ अफरीदी ने विराट कोहली के ऊपर सवल उठाते हुए कहा कि क्या विराट कोहली के अंदर अब पहले के जैसे नंबर एक बनने का जज्बा है क्या उनका वो जज्बा अब तक उनके अंदर मौजूद है।इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली का प्रर्दशन खराब रहा है।विराट ने फिलाहाल क्रिकेट से ब्रेक लिया है और वह अपने परिवार के साथ समय बिता रहें हैं।बताया जा रहा है कि विराट कोहली एशिया कप के लिए टीम इंडिया में वापसी करेंगे।