सपा नेताओं का अनोखा चेहरा आया सामने, सड़क किनारे कटोरा लेकर बैठ गए!

ताजनगरी आगरा में सपा नेताओं ने आज जो किया उसने सभी का ध्यान खींच लिया है। सपाईयों के अनोखे प्रदर्शन से जहां एक घोटाले को लेकर मामला सामने आया है वहीं किसानों के हक के लिए भी आवाज बुलंद हुई है।

आगरा के इनर रिंग रोड लैंड पार्सल योजना में जमीन घोटाले के आरोप में समाजवादी पार्टी के नेता किसानों के समर्थन में उतर आए. इसी मामले को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया और उसके बाद लोगों से भीख मांगी.

आगरा के रिंग रोड लैंड पार्सल योजना में जमीन घोटाले को लेकर किसान नेता कई दिन से भूख हड़ताल कर रहे हैं. ऐसे में इस भूख हड़ताल का नेतृत्व कर रहे किसान नेता श्याम सिंह चाहर का स्वास्थ्य बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर कई समाजवादी पार्टी के नेताओं ने उनसे मिलकर हाल-चाल भी पूछा है.

वहीं सपा जिलाध्यक्ष लाल सिंह लोधी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने संजय प्लेस स्पीड कलर लैब के पास भीख मांग कर प्रदर्शन किया. लाल सिंह लोधी का कहना है कि अधिकारियों के भ्रष्टाचार के विरुद्ध सरकार धृतराष्ट्र बनी हुई है. बाबा का बुलडोजर विपक्षी नेताओं पर चलता है और भ्रष्ट अधिकारी उन्हें दिखाई नहीं देते. जब अधिकारियों पर कार्रवाई की बात आती है, तो उनका डीजल खत्म हो जाता है. ऐसे में हम भीख मांग रहे हैं और रुपये जमाकर बाबा को देंगे ताकि वह बुलडोजर में डीजल डलवा सकें.

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता वीरेंद्र चैहान ने बताया कि 10 साल से किसानों की जमीन उपयोग में नहीं आई है. ऐसे में उनकी जमीन को वापस कर देना चाहिए. समाजवादी पार्टी के इस प्रदर्शन में सपा नेता नितिन कोहली ने कहा कि जो भी भ्रष्ट अधिकारी इस मामले में संलिप्त हैं उन पर जल्द कार्रवाई होनी चाहिए. इस दौरान धर्मेंद्र यादव, गौरव यादव, सोमबीर यादव, सलीम शाह, मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र चैधरी और तमाम कार्यकर्ताओं ने हाथों में कटोरे लेकर चैराहे पर भीख मांगी.