यूपी आए भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ इतना बुरा हो जाएगा किसी ने सोचा नहीं था!

लॉलीपॉप लागेलू गाना गाने वाले मशहूर भोजपुरी सिंगर पवन सिंह के कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के बलिया में सोमवार रात बवाल हो गया। भीड़ में से किसी ने पत्थर मारा जो पवन सिंह के गाल पर लगा और वे घायल हो गए। भगदड़-तोड़फोड़ में कुर्सियां टूट गईं। पुलिस ने लाठीचार्ज कर उपद्रवियों को खदेड़ा।

बताया जा रहा है कि एक दर्शक ने पवन से कोई खास गाना गाने की फरमाइश की थी। यह गाना किसी जाति से जुड़ा हुआ था, ऐसे में पवन सिंह ने उसे गाने से मना कर दिया। इसके बाद ही उन्हें पत्थर मारा गया।

पूरी घटना नगरा थाना क्षेत्र के निकासी गांव की है। यहां शादी का एक रिसेप्शन था। इसमें पवन सिंह, शिल्पी राज और अंजना सिंह आए थे। पवन को सुनने के लिए भारी भीड़ उमड़ी थी। इसके लिए आयोजकों ने प्रशासन से अनुमति ली थी। सुरक्षा के लिए कई थानों की फोर्स लगाई गई थी।

पत्थर लगने के बाद पवन भड़क गए। उन्होंने कहा, ष्ये कौन महानुभाव हैं जो भीड़ में छिपकर पत्थर मार रहे हैं। ये कौन दुश्मन है जिसने मुझे पत्थर से मारा है। इतनी भीड़ में सब चाहने वाले आए हैं ये कौन मेरा दुश्मन आया है। तुम्हारे अंदर अगर पावर है तो सामने आकर दिखाओ। छुपकर वार मत करो। किसी के एक पत्थर से पवन को कोई रोक नहीं पाएगा, आज तक कोई रोक नहीं पाया है।”

पवन के स्टेज से यह बात कहने के बाद बवाल और बढ़ गया। भीड़ ने कुर्सियां तोड़नी शुरू कर दी। पथराव शुरू कर दिया। बैरिकेडिंग तोड़ दी। भगदड़ की स्थिति बन गई। ऐसे में पुलिस लाठीचार्ज करके उपद्रवियों को खदेड़ा। कुछ घंटों बाद जब मामला शांत हुआ, तो गायिका शिल्पी राज ने स्टेज पर पहुंचकर मोर्चा संभाला। उन्होंने भीड़ को शांत कराया। हालांकि, पवन सिंह दोबारा स्टेज पर नहीं आए।

इस मामले मंें पुलिस अधिकारियों ने मीडिया को बताया कि इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। न पवन सिंह की तरफ से, न आयोजकों की तरफ से। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जिसने भी पथराव किया है। उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। वीडियो फुटेज को चेक किया जा रहा है। उपद्रवियों का पता लगाया जा रहा है।

आपको बता दें कि पवन सिंह बिहार के आरा जिले के निवासी हैं। वह अभी तक 80 से ज्यादा भोजपुरी फिल्म और 200 से ज्यादा भोजपुरी म्यूजिक एलबम की शूटिंग कर चुके हैं। पवन सिंह का साल 2008 में रिलीज हुआ एल्बम “लॉलीपॉप लागेलू” काफी हिट हुआ। इस गाने ने पवन सिंह स्टार बना दिया था। बताया जाता है कि भोजपुरी फिल्म ”क्रेक फाइटर” के लिए पवन ने 1 करोड़ रुपए लिए थे