सलमान खान के चलते  शाहरूख को लगा झटका! भाईजान की वजह से डंकी की रिलीज डेट में होगा फेरबदल!

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान  की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। बीते काफी समय के बाद बॉलीवुड की कोई फिल्म सिनेमाघर हाउसफुल करने में कामयाब रही है। फिल्म पठान की अपार सफलता के बाद अब शाहरुख खान की अगली दो फिल्मों पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं। शाहरुख खान की फिल्म जवान पहले इसी साल जून के महीने में रिलीज होने वाली थी, हालांकि इसके बाद फिल्म की रिलीज डेट बदलकर इसे अक्टूबर 2023 तक के लिए पोस्टपोन कर दिया गया था, हालांकि अब खबर सामने आ रही है कि फिल्म की रिलीज डेट अब एक बार फिर पोस्टपोन होने वाली है। इसकी बड़ी वजह सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 को बताई जा रही है, जो इसी साल नवंबर में रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार पहले खबर सामने आ रही थी कि शाहरुख खान की फिल्म जवान और डंकी दोनों इसी साल रिलीज होगी करीब 2 महीने के अंतराल में। हालांकि ऐसा नहीं होने वाला है क्योंकि एक मेगास्टार की दो बड़ी फिल्म एक साथ रिलीज करना, बड़ी गलती साबित हो सकती है। जिस वजह से पहले जवान को इसी साल अक्टूबर में रिलीज किया जाना था। हालांकि सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 भी नवंबर में रिलीज होने वाली है। जिसमें शाहरुख खान का भी कैमियो नजर आने वाला है। इस वजह से अब कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शाहरुख खान की जवान को अब क्रिसमस 2023 पर रिलीज किया जा सकता है।

वहीं अगर शाहरुख खान और तापसी पन्नू स्टारर डंकी की बात करें तो यह फिल्म अब अगले साल के पहले क्वाटर में रिलीज की जा सकती है। उम्मीद यही है की डंकी को मई या जून 2024 में रिलीज किया जा सकता है। बता दें कि अभी तक जवान और डंकी के मेकर्स की तरफ से फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है।

डंकी में शाहरूख राजकुमार हिरानी के साथ पहली बार काम कर रहे हैं।  किंग खान के साथ काम करने को लेकर राजकुमार हिरानी का कहना है कि शाहरुख सेट पर अपने आस-पास सभी को खुश रखते हैं। उनके साथ काम करते हुए ऐसा महसूस हुआ कि काश अपने करियर में इनके साथ पहले काम किया होता। राजकुमार हिरानी का कहना है कि अपने काम करने के अंदाज से शाहरुख खान ने उन्हें हैरान कर दिया। हाल ही में शाहरुख की तारीफ करते हुए राजकुमार हिरानी ने कहा कि श्डंकीश् एक हाई परफॉर्मेंस फिल्म है। इसमें बहुत सारे मोनोलॉग और लंबे सीन हैं। लेकिन, शाहरुख ने पूरी स्क्रिप्ट याद कर ली और अच्छी तरह दिमाग में बिठा ली। उन्होंने कहा कि शाहरुख खान के साथ काम करना एक शानदार अनुभव रहा।

शाहरुख खान के बारे में राजकुमार हिरानी ने कहा, शाहरुख ने एक सीन के कुछ वीडियो अपने घर पर शूट किए और फिर मुझे भेजे। वह कोई काम कई तरीके से कर सकते हैं। कई बार मुझे सेट पर पहुंचने से पहले ही पता होता है कि वह क्या करने जा रहे हैं! शाहरुख खान की तरह राजकुमार हिरानी भी लंबे ब्रेक के बाद फिल्मी दुनिया में लौटे हैं। उनकी आखिरी फिल्म वर्ष 2018 में आई श्संजूश् थी, जो संजय दत्त की बायोपिक थी। डंकी में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, बोमन ईरानी भी नजर आएंगे।