मोबाइल पर छाई शाहरुख खान की पठान, दिखाए दिए डिलीट किए जा चुके सीन  

शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है। ओटीटी पर इस फिल्म में सारे डिलीट किए गए सीन्स भी जोड़ दिए गए हैं जिसके बाद इसे देखने के लिए होड मच गई है ।बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के बाद अब ओटीटी पर दस्तक दी है।  ओटीटी पर रिलीज होने के बाद फिल्म में वो सीन्स भी दिखाए गए हैं, जिन्हें थिएटर में रिलीज से पहले डिलीट कर दिया गया था। लोगों ने जब ओटीटी पर डिलीट किए गए सीन्स देखे तो उनके होश उड़ गए। फिलहाल लोग उन सीन्स के वीडियो क्लिप्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और तरह तरह की बातें कर रहे हैं

इस फिल्म के जरिए किंग खान यानी शाहरुख खान ने करीब 4 साल बाद बतौर हीरो धमाकेदार कमबैक किया था। रिलीज से पहले इस फिल्म को लेकर कई तरह का विवाद हुआ था जिसके बाद सेंसर बोर्ड ने फिल्म से कुछ सीन्स डिलीट करवा दिए थे। लेकिन अब ओटीटी पर इस फिल्म में सारे डिलीट किए गए सीन्स जोड़ दिए गए हैं।

फिल्म  जब थिएटर्स में रिलीज हुई थी, तो उसमें एक सीन था, जिसमें शाहरुख खान को कुर्सी से बांधकर टॉर्चर किया जाता था। इस सीन के वीडियो क्लिप को एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है और कहा है कि शाहरुख के टॉर्चर वाले सीन को थिएटर में छोटा दिखाया गया था जबकि ये सीन ओटीटी काफी बड़ा दिखाया गया है।वहीं ट्विटर पर इस फिल्म के एक और सीन की चर्चा हो रही है जिसमें शाहरुख खान लिफ्ट से निकलकर ऑफिस एरिया में घुसते हैं। जिस अंदाज में वह एंट्री करते हैं, उसे देख हर कोई आंखे फाड़कर देखता रह जाता है। लोगों का कहना है कि अगर थिएटर में इस सीन को दिखाया गया होता तो आग ही लग जाती।

शाहरुख खान के फैंस फिल्म पठान के ओटीटी रिलीज को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। ऐसे में फिल्म के कई सीन्स ट्विटर पर शेयर किए जा रहे हैं। फैंस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। वहीं इस बात का भी दुख मनाया जा रहा है कि आखिर इन सीन्स को फिल्म से क्यों हटाया गया था। फिल्म पठान के कुछ डायलॉग भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। लोग इन डायलॉग्स के वीडियो क्लिप्स बनाकर उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म पठान ने रिलीज होने के बाद 43 दिनों के अंदर ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 513.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। वहीं वर्ल्डवाइड इसने 1040.40 करोड़ रुपये का कुल कारोबार किया है।