ड्रामा क्वीन राखी सावंत को पहला रोजा रखना पड़ा भारी !

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने एक वीडियो साझा कर फैंस को जानकारी दी है कि उन्होंने पहला रोजा रख लिया है। उनके रोजे रखने के इस प्रचार ने पहले तो खूब सुर्खियां बटोरी लेंकिन फिर उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि बहस ही छिड गई । अब उन्हीं फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। राखी ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी से शादी कर इस्लाम कबूल कर लिया था। भले ही अब राखी की शादी टूटने की कगार पर है लेकिन इसके बावजूद वह इस्लाम धर्म को पूरे दिल से फॉलो करती हैं। लेकिन लोगों को ये चीज रास नहीं आ रही है।

भारत में रमजान का पवित्र महीना शुरू हो चुका है। इस पूरे महीने सभी मुस्लिम समुदाय के लोग रोजा रखते हैं और अल्लाह की इबादत करते हैं। क्योंकि राखी सावंत ने भी इस्लाम धर्म कबूल कर लिया है और वह अब फातिमा बन चुकी हैं इसलिए उन्होंने अपना पहला रोजा रखा। राखी सावंत ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और फैंस को बताया कि उनका अनुभव कैसा रहा।

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में राखी ने हिजाब पहना हुआ है। उन्होंने बताया कि सुबह सहरी करने के बाद उन्हें भूख भी नहीं लगी है और वो बहुत सुकून महसूस कर रही हैं। लेकिन वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में राखी सावंत ने गलत तरीके से श्अल्लाहश् लिखा जिसकी वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।वीडियो में राखी सावंत कहती हैं कि, सभी को सलाम वालेकुम। मेरा पहला रोजा है। आप सभी लोग ये यकीन मानिए कि चार बजे सहरी होने के बाद से मुझे बिल्कुल भी कोई भूख नहीं लग रही है। और मैंने नमाज भी पढ़ी है अंदर से इतना सुकून महसूस हो रहा है मुझे और सीख रही हूं !

राखी सावंत ने इसके अलावा एक और पोस्ट शेयर किया।

जिसमें उन्होंने कैप्शन पर अल्लाह को गलत तरीके से लिखा। राखी ने लिखा, अल्ला मैं आपसे बेहद प्यार करती हूं। ये मेरा पहला रमजान है और कृप्या मेरी मदद करें। मुझे नहीं मालूम ये कैसे रखा जाता है। लेकिन मैं अकेले कर लूंगी। अब लोगों को राखी सावंत का अल्ला गलत तरीके से लिखना हजम नहीं हो रहा है और सोशल मीडिया पर लगातार यूजर्स अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।वीडियो पर कमेंट करते हुए जहां कुछ लोगों ने रमजान की मुबारकबाद दी तो वहीं कुछ लोगों ने राखी सावंत को बुरी तरह ट्रोल किया। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, नवरात्रि पर भी ध्यान देलो वो भी तो चल रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, रोजे से पहले ये मेकअप तो हटा लेती वहीं एक ने लिखा कि, अल्ला नहीं होता अल्लाह होता है।