बॉलीवुड के वो 6 स्टार जिनके पास हैं अंबानी, अडानी से भी महंगा घर ,अमेरिका के प्रेसिडेंट को देती हैं टक्कर !

बॉलीवुड सेलेब्स का जलवा जहां फिल्मों में दिखता है तो उनका स्टाइल भी सुर्खियां बटोरता है महंगी गाड़ी और शानदार ज्वैलरी तो हैडलाइन्स का हिस्सा बनती ही है लेकिन क्या आपको पता है कि कुछ बॉलीवुड स्टार्स का घर किसी 7 स्टार होटेल से कम नहीं है इनके बंगलों को देखने के बाद आपको जन्नत का एहसास होगा सुख सुविधाएं तो ऐसी की अंबानी के पास भी नहीं और एंटीक चीजों का कलेक्शन ऐसा कि अमेरिका के राष्ट्रपति भी हैरान रह जाए तो देर न करते हुए टॉप 6 बॉलीवुड स्टार्स के बंगलों के बारे में बताते हैं जिनकी कीमत, लग्जरी सुविधाएं आपके होश फाख्ता कर देगी इस लिस्ट में पहला नाम आता है !

1 – सोनम कपूर का

सोनम कपूर मशहूर एक्ट्रसेस में से एक हैं हालांकि उनका जलवा फिल्मों में कम दिखा लेकिन उनका घर किसी महल से कम नहीं है  इतना ही नहीं उनके पति आनंद अहूजा भी काफी बड़े बिजनेसमैन है साथ ही आपको बता दें कि उनका दिल्ली के सबसे पॉश इलाकों में से एक लुटियंस में 3170 वर्ग गज के प्लॉट में एक बंगला बना हुआ है जिसकी कीमत 173 करोड बताई गई !

2 – सैफ अली खान

सैफ अली खान पटौदी पैलेस के मालिक हैं और आपको बता दें कि उनके पास एक बड़ी पुश्तैनी संपत्ति भी मौजूद है जानकारी के लिए आपको बता दें कि सैफ अली खान का ये पटौदी पैलेस तकरीबन 750 करोड़ का है !

3 – अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक बिग बी यानी कि अमिताभ बच्चन अपने बंगले जलसा में पूरे परिवार के साथ रहते हैं ये बंगला जुहू में स्थित है और आपको बता दें कि इसकी कीमत 160 करोड़ बताई जाती है इसमें सुख सुविधा की व्यवस्था की गई है !

4 – अक्षय कुमार

अक्षय कुमार अपने चुलबुले अंदाज और फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं बता दें कि उनका एक जुहू में घर है जो कि एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट बताया जाता है एक्टर के घर से अरब सागर का भी काफी बेहतरीन नजारा देखा जा सकता है बता दें कि इसकी कीमत 80 करोड़ बताई जाती है !

5 – शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान सबसे अमीर सेलेब्स में से एक माने जाते हैं इतना ही नहीं शाहरुख खान मुंबई में रहते हैं और उनके बंगले का नाम मन्नत है जिसकी कीमत 200 करोड़ बताई जाती है !

6 – शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी भी मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है बता दें कि उनके बंगले का नाम नारा है जो कि पूरी तरीके से एनवायरमेंटल फ्रेंडली है बता दें कि उनका जुहू स्थित बंगला समुद्र तट के पास में मौजूद है शिल्पा शेट्टी के इस बंगले की कीमत 100 करोड़ बताई जाती है !

तो ये वो बॉलीवुड कलाकार हैं जिनका घर किसी स्वर्ग के महल से कम नहीं है आपको इनमें से सबसे अच्छा घर किसका लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं ब्यूरो रिपोर्ट जिलाधिकारी सुरेंद्र मीणा की ये पहल अब एक अलग पहचान हासिल कर रही है और लोग उनकी टीम की जमकर तारीफ कर रहे हैं लोगों की माने तो सरकार ने वोट लिया और वादे किए लेकिन पहली बार किसी अधिकारी ने हमारी समस्या को देखा, सुना और समझा जिसके बाद इस सुविधा की शुरुआत की जो हमारे परिवारों की सुरक्षा के लिहाज से बेहद सुविधाजनक साबित हो रही है !