शाहरुख खान ने खरीदी देश की सबसे महंगी और लक्सरी गाड़ी !

किंग खान अपने दुश्मनों को चिढाने का कोई मौका कभी नहीं छोडते। अपनी बातों में तो वे शालीन रहते हैं लेकिन अपनी सफलता से ऐसा जबाव देते हैं कि बुराईयों करने वाले बगलें झांकने लगते हैं। पठान की सफलता पर कुछ खास न कहने वाले किंग खान ने अब अपने ही अंदाज में इसका जश्न मनाना शुरू कर दिया है। खबर है कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने खुद को एक शानदार कार गिफ्ट की है। ये कोई ऐसी-वैसी कार नहीं, बल्कि लग्जरी रोल्स-रॉयस कार है। दरअसल शाहरुख खान रविवार की देर शाम इस गाडी में बैठकर घर लौटे तो घर के तमामा सदस्य भी चैौंक गए । अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छा रहा है।

ये लग्जरी एसयूवी कार शाहरुख खान के काफिले में सबसे नई लेकिन बेहद खास बन गई है।  बताया जा रहा है कि इस कार की कीमत करीब 10 करोड़ के आसपास है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह कार इस वक्त देश में बिकने वाली सबसे महंगी एसयूवी कार है। जहां शोरूम प्राइस 8.20 करोड़ के आसपास है, जिसके साथ कुछ फीचर्स और सर्विसेस के साथ पर्सनलाइजेशन ऑप्शंस के बाद ये 10 करोड़ के आसपास है।शाहरुख खान की इस लग्जरी कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें नंबर प्लेट पर स्पेशल नंबर 555 दिख रहा है, ये कार मन्नत के अंदर जाती दिख रही है। हालांकि, हाल के समय में ये शाहरुख खान का पहला लग्जरी आइटम नहीं बल्कि इससे पहले वह अपनी 5 करोड़ की घड़ी को लेकर चर्चा में रहे हैं।

दरअसल फिल्म पठान के प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान के हाथ में ब्लू कलर की वॉच नजर आई थी, जिसकी कीमत ने सुनने वालों के होश उड़ा दिए थे। बताया जाता है कि शाहरुख खान की की ये घड़ी ऑडेमर्स पिगुएट की थी और ये रॉयल ओक परपेचुअल कैलेंडर घड़ी है, जिसकी कीमत करीब ₹4.98 करोड़  के आसपास है। शाहरुख खान की हालिया फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर दुनिया भर में 1000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। अब यह फिल्म सिनेमाघरों से निकलकर ओटीटी पर भी रिलीज हो चुकी है। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की आनेवाली फिल्मों में एटली की श्जवानश्और राजकुमार राव की डंकी है। इन सबके अलावा सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में भी शाहरुख कैमियो रोल में दिखेंगे !