शाहरूख के आर्यन की ऐसी फोटो आई सामने कि लोग पूछने लगे कि यार, कभी हंस भी लिया करो !

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान ने मुंबई में एक अल्कोहल ब्रांड के लिए एक शानदार पार्टी रखी। सितारों से सजे इस कार्यक्रम में नायरा बनर्जी, रोशनी वालिया और नेहा मलिक सहित कई हस्तियों नजर आईं। जूनियर खान वायरल तस्वीरों में अपने सिग्नेचर नो एक्सप्रेशन लुक में पोज दे रहे हैं।तस्वीर में दिख हीं टीवी एक्ट्रेस रोशिनी वालिया ने कई फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा नायरा बनर्जी को भी आपने कई डेली सोप में देखा और पसंद किया है। दोनों ही साथ में एक पार्टी में नजर आईं। इसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी मौजूद थे। वैसे ये पार्टी उन्होंने ही रखी थी। इसकी तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया  पर वायरल हो रही हैं। इसमें आर्यन खान को भी नजर आ रहे हैं। रोशिनी वालिया भी काफी शानदार लग रही हैं।

रोशिनी वालिया अक्सर पार्टियां करती दिखाई देती हैं और वो हर एक पल को इंजॉय करती हैं। आर्यन खान के साथ रोशिनी वालिया ने तस्वीर क्लिक करवाई लेकिन इसमें शाहरुख के लाडले न हंस रहे और न मुस्कुरा रहे।नायरा बनर्जी ने भी आर्यन खान के साथ फोटो ली लेकिन लोगों ने उनके एक्सप्रेशन्स को देखकर सिर्फ एक ही सवाल पूछा कि भाई ये हंसता क्यों नही है ? आर्यन के साथ सोहेल खान के बेटे निर्वान खान और अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका रामपाल को भी साथ पार्टी करते देखा गया। कुछ तस्वीरों में आर्यन, निर्वाण और माहिका ओरहान अवतरमणि के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

इस फोटोज के साथ ही एक और बडी खबर सामने आई तो किंग खान के साथ साथ उनके समर्थक भी झूमते नजर आए। दरअसल आर्यन खान अपने निर्देशन की पहली फिल्म के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह एक वेब सीरीज का निर्देशन कर रहे हैं, जिसे रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहा है। आर्यन ने स्क्रिप्ट की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी और उन्होंने कैप्शन में लिखा, एक्शन कहने का इंतजार नहीं कर सकता! आपको बता दें कि बॉलीवुड में स्टार किड्स काफी लोकप्रिय हैं. वे एक इंटरनेट सनसनी हैं. उनकी लंबी-चौड़ी फैन फालोइंग है.  आर्यन खान ने लंदन और साउथ कैलिफोर्निया में पढ़ाई की है और अब वापस मुंबई लौटकर अपना करियर बनाने की राह पर चल पड़े हैं ।

आर्यन खान अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। ड्रग्स केस में फंसने के बाद से आर्यन खान सबकी नजरों में बने हुए हैं। पिछले दिनों वे अपने बर्ताव को लेकर आलोचना का शिकार भी बने थे ।पिछले दिनों आर्यन खान को मीडिया ने स्पॉट किया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था।  इस वीडियो में आर्यन को कार से उतरते हुए देखा जाता है। जैसे ही किंग खान के लाडले कार से उतरते हैं, वैसे ही मीडिया उनको आवाज लगाती है और रुकने के लिए रिक्वेस्ट करती है। लेकिन आर्यन सबको इग्नोर करते हुए आगे बढ़ जाते हैं और उनका यही बर्ताव एक बार फिर उन्हें सबके निशाने पर ले आया था । लोग वीडियो पर कमेंट कर आर्यन के एटीट्यूड पर सवाल खड़े कर रहे थे लेकिन अब पार्टी के वीडियो सामने आने के बाद लोग आर्यन से उनके सीरियस लुक को लेकर सवाल दाग रहे हैं ।