कैमरे पर पोज देकर निकल रही थी शाहरुख खान की फैमिली, सलमान खान ने रोका !

मुंबई में पिछली रात बालीवुड के स्टार्स का मेला लगा।  बिजनेस की दुनिया से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के ज्यादातर सितारे एक साथ इस महफिल में नजर आए लेकिन इसी दौरान एक तस्वीर ऐसी सामने आई जिसने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। ये महफिल मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आयोजित की थी। कल नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर की ओपनिंग सेरेमनी थी जहां पर बॉलीवुड कलाकारों से लेकर बिजनेस के फील्ड से जुड़े लोगों पहुंचकर माहौल में चार चांद लगाया। इस इवेंट में पहुंचे बॉलीवुड के सितारों ने पूरी महफिल लूट ली थी। इस इवेंट के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इनमें से एक वीडियो में सलमान खान अपने खास दोस्त शाहरुख खान के पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। हालांकि उस वीडियो में शाहरुख खान खुद मौजूद नहीं थे।

रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड की निदेशक ईशा अंबानी ने खुद पार्टी को होस्ट किया था। इस मौक केे कई वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इनमें से एक वीडियो में शाहरुख खान की फैमिली के साथ सलमान खान पोज देते नजर आ रहे हैं और ये वीडियो इंटरनेट पर आग लगा रहा है। सलमान खान ने खुद शाहरुख खान की फैमिली को अपने साथ पोज देने के बुलाया और पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए।

पैपराजी विरल भयानी ने इस इवेंट के कई खूबसूरत वीडियोज और फोटोज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं जिसमें से शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, बेटी सुहाना और बेटे आर्यन खान के साथ पोज देते सलमान खान वाला वीडियो सबका ध्यान खींच रहा है। इस वीडियो में पहले शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान अपने दोनों बच्चों के साथ कैमरे के सामने पोज देती दिखाई देती हैं। इसके बाद जैसे ही वो कैमरे के सामने से हटने लगते हैं कि तो उसी वक्त वहां सलमान खान आ जाते हैं। इसके बाद सलमान खान उन सभी लोगों को बुलाकार अपने साथ पोज देने लगते हैं। सभी वापस स्टेज पर कैमरे के सामने इकट्ठे होते हैं और मीडिया को पोज देते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं सलमान खान अपने दोस्त शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ भी पोज देते नजर आते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद सलमान खान और शाहरुख खान के इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। वीडियोज में आर्यन खान का डैशिंग लुक और सलमान खान की प्यारी सी मुस्कुराहट सबका दिल जीत रही है। हालांकि इन वीडियोज में शाहरुख खान नजर नहीं आए थे लेकिन उनकी कमी को उनके बड़े आर्यन खान पूरा कर रहे थे।