दीपिका पादुकोण ने बेशर्म रंग में क्यों पहनी थी भगवा बिकिनी?

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान और मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की स्टारर फिल्म पठान ने वैसे तो बॉक्स ऑफिस पर विवादों के बावजूद जबरदस्त कमाई की। लेकिन, फिल्म के रिलीज होने से पहले खूब बवाल मचा। जिसकी मुख्य वजह फिल्म के गाने बेशर्म रंग में दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी थी। जगह-जगह फिल्म के पोस्टर्स तक जलाए गए यहां तक कि एक्ट्रेस की भगवा बिकिनी को देश का अपमान तक बताया। लेकिन इन विवादों के बीच फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और सभी स्टार्स ने चुप्पी साधी हुई थी। लेकिन, अब फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है और गाने के पीछे के सच से पर्दा उठा दिया है।

भगवा बिकिनी पर सिद्धार्थ आनंद ने तोड़ी चुप्पी

फिल्म पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने आखिरकार फिल्म को लेकर हुए विवाद पर चुप्पी तोड़ी। साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि, आखिर उन्होंने दीपिका पादुकोण के लिए भगवा बिकिनी ही क्यों चुनी।  हाल ही इंटरव्यू में सिद्धार्थ आनंद ने बताया  – ये रंग सभी को अच्छा लगा और उन्होंने इस पर ज्यादा विचार नहीं किया। जहां इस गाने की शूटिंग हुई थी वहां नीले पानी के बैकग्राउंड के बीच घास हरी थी और ऐसे में दीपिका की ऑरेंज बिकिनी अच्छी लग रही थी। डायरेक्टर ने यह भी साफ किया कि इसके पीछे उनका कोई गलत इरादा नहीं था और न ही शाहरूख ने डेªस पहले से देखी हुई थी !

सिद्धार्थ आनंद ने आगे फिल्म पठान को बायकॉट करने पर कहा, सिनेमाघरों में जिस तरह से लोगों की भीड़ इकट्ठी हुई उसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म को बायकॉट करना गलत था। उन्होंने यह भी कहा कि, किसी भी स्टार की फिल्म बायकॉट करना आसान होता है कि लेकिन उस फिल्म को बनाने के लिए कितने लोगों की कड़ी मेहनत होती है लोग ये नहीं देखते। इससे कई लोगों की जिंदगी प्रभावित भी होती है। इसलिए, लोगों के लिए बिना ज्यादा सोचे-समझे बॉयकॉट कॉल करना आसान है।

आपको बता दें कि फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और डिंपल कपाड़िया लीड रोल में नजर आए। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से अधिक की कमाई की वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 1000 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर एक नया रिकॉर्ड बनाया। इससे साबित होता है कि बॉयकॉट का फिल्म पर कोई असर नजर नहीं आया।