बेटे असद के एनकाउंटर की खबर मिलते ही टूट गया माफिया अतीक, टूट गए सारे भ्रम, जमीन पर आ गया

यूपी के प्रयागराज में कोर्ट रूम के अंदर का नजारा देखिए कटघरे में माफिया अतीक अहमद बेखौफ खडा है। न चेहरे पर शिकन न सजा का डर केस की सुनवाई चल रही है वकील अपना पक्ष रख रहे थे कि तभी एक खबर आई कि अतीक के बेटे का एनकाउंटर यूपी एसटीएफ ने कर दिया है। सुनवाई के दौरान ही सरकारी वकील ने जैसे ही ये बात कोर्ट में बताई अतीक थर थर कांपने लगा। मोटा तगडा उसका शरीर जमीन के बल आ टिका। आंखों से आंसुआं का सैलाव फूट रहा था और उनकी रोने की दहाडे पहली बार कोर्ट रूम में मौजूद तमाम वकीलों के कानों तक पहंच रही थीं।

ये कोई केवल आपको सुनाने के लिए गडी गई कहानी नहीं वल्कि वो सच है जो आज कोर्टरूम के अंदर से बाहर आया है। न जाने कितने परिवारों पर ऐसा सितम ढा चुका अतीक अहमद जब खुद के बेटे की मौत की खबर सुनता है तो उसका भी वही हाल होता है जो किसी भी पिता का होना चाहिए। इधर अतीक का रोता हुआ चेहरा सामने आया तो उधर उमेश पाल की पत्नी जया पाल के चेहरे पर लंबे वक्त बाद खुशी दिखाई दी। जया पाल ने बयान दिया मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद करती हूं। उन्होंने जो किया है बहुत अच्छा किया है। उन्होंने अपनी बेटी के सुहाग के कातिलों को सजा दिलाई। इंसाफ हुआ है पुलिस ने बहुत सहयोग किया।

“अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर के बाद पुलिस की ओर से एक वक्तव्य जारी करते हुए डिटेल दी गई है। जिसमें लिखा है”

आपको बता दें कि 24 फरवरी को प्रयागराज के सुलेमसराय में जीटी रोड पर अपनी कार से उतरने के दौरान उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी। असद अहमद हत्यारों के गैंग को लीड कर रहा था। हत्यारों ने उमेश पाल के साथ दो सरकारी गनरों को भी गोलियों से भी छलनी कर दिया था। इसके बाद से लगातार असद अहमद और अन्य शूटरों की तलाश चल रही थी। उमेश पाल मर्डर केस में हत्यारों तक पहुंचने के लिए अतीक अहमद को गुजरात के साबरमती जेल और उसके भाई अशरफ को बरेली जेल से प्रयागराज लाया गया है। गुरुवार को प्रयागराज कोर्ट में अतीक और अशरफ को यूपी पुलिस की ओर से रिमांड पर लेने के लिए पेश किया गया। इसी दौरान असद के एनकाउंटर की खबर आई। माफिया अतीक को इस घटना की जानकारी दी गई। जैसे ही अतीक ने बेटे के एनकाउंटर की खबर सुनी, वह जमीन पर गिर पड़ा।

उमेश पाल मर्डर केस में उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने नौ लोगों पर केस दर्ज कराया था। इसमें माफिया डॉन अतीक अहमद, उसका भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, बेटों के अलावा शूटर गुड्‌डू मुस्लिम, मोहम्मद गुलाम, साबिर आदि शामिल हैं। उमेश पाल केस में दो अपराधी पहले ही पुलिस एनकाउंटर में मारे जा चुके हैं। शाइस्ता पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। असद समेत तमाम शूटरों पर 5 लाख रुपए का इनाम घोषित था।