एनकाउंटर करने वाली टीम का वीडियो आ गया सामने, अखिलेश के बाद माया ने भी उठाए सवाल !

अतीक के बेटे का एनकाउंटर क्या हुआ एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। फोटो में देखिए एक तरफ अतीक का बेटा असद है तो दूसरी ओर कानपुर के बिकरू केस वाला विकास दुबे ! विकास दुबे पूछ रहा है कि आ गए बेटा? पापा नही आए तो असद कह रहा है कि पापा की तबियत सही नहीं थी इसलिए मुझे भेज दिया ! खैर ये तो सोशल मीडिया का मीम है लेकिन अब यूपी के झांसी चलते हैं जहां पर ये एनकाउंट र हुआ है। एनकाउंटर के बाद के दो वीडियो एक साथ देखिए एक तरफ एसटीएफ के जवान है जो फोटो खिंचा रहे हैं और मुस्कुरा रहे हैं तो दूसरी तरफ असद और उसका साथी ढेर गिरे हुए हैं। साथ में एक बाइक पडी हुई है।

विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद पूरे देश में सवाल उठा था कि एनकाउंटर फर्जी है लेकिन बाद में कोर्ट ने सारे सबूत देखने के बाद कोर्ट से इसे फर्जी नहीं माना! पुलिस के पास हर सवाल का जबाव था। आज भी घटनास्थल के वीडियो देखने के बाद लोग सवाल उठा रहे हैं । अखिलेश यादव ने सेबसे पहले इसे फर्जी बताते हुए टवीट किया तो फिर कुछ ही देर में मायावती ने भी बडी बात कह दी!

मायावती ने कहा

प्रयागराज के अतीक अहमद के बेटे व एक अन्य की आज पुलिस मुठभेड़ में हुई हत्या पर अनेकों प्रकार की चर्चायें गर्म हैं। लोगों को लगता है कि विकास दुबे काण्ड के दोहराए जाने की उनकी आशंका सच साबित हुई है। अतः घटना के पूरे तथ्य व सच्चाई जनता के सामने आ सके इसके लिए उच्च-स्तरीय जाँच जरूरी।

असदउददीन औवैसी ने भी एनकाउंटर की परिस्थितियो पर सवाल उठाए है। खैर इस बहस से दूर एक और तस्वीर देखिए तस्वीर में असद का साथी गुलाम जमीन पर पडा है और उसका पैंट भीगा हुआ है। दावा किया जा रहा है अपनी मौत नजदीक देखकर उसकी सूसू निकल गई थी और जो खौफ वो दूसरो के अंदर पैदा करता था आज उसी का दीदार उसने खुद किया है।

एनकाउंटर पर अयोध्या के महंत राजूदास का वीउियो संदेश भी सामने आया है जिसमें वे योगी जी को बधाई दे रहे है। तो ये तो एनकाउंटर और उसके असली या फर्जी होने की कहानी है। इसके सियासी फायदे औश्र नुकसान लेने की कोशिशें भी आपको आने वाले दिनों मं दिखाईं देंगे।