सलमान खान ने मेरा परिवार बर्बाद कर दिया, मुझे मेंटली परेशान किया  ?

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अभिनव कश्यप एक बार फिर से चर्चांओं में हैं । उनके पुराने किस्से लोगों की जुबां पर आ गए हैं । 2017 में उनका अपनी पत्नी के साथ तलाक हो गया था। इसके लिए उन्होंने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने सलमान खान पर आरोप लगाया था कि फिल्म श्दबंग 2 की मेकिंग से उनको निकाल दिया गया ।साथ ही सलमान खान के भाई अरबाज खान और सोहेल खान ने उनका करियर कंट्रोल करने की कोशिश की और उन्हें मानसिक रूप से परेशान भी किया ।  बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ही डायरेक्टर अभिनव खुलकर सामने आए थे और उन्होंने सलमान खान के साथ-साथ यशराज फिल्म्स को भी लपेटे में लिया था।

साल 2010 में फिल्म दबंग के रिलीज होने के बाद इस मूवी के डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने सलमान खान पर बहुत ही गंभीर आरोप लगाया था। डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने कहा था कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की वजह से उनका पूरा परिवार बर्बाद हो गया है।वहीं साल 2020 में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भी अभिनव कश्यप ने सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट लिखकर सलमान खान और उनकी फैमिली के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अभिनव कश्यप ने अपनी पोस्ट में लिखा था !  

सलमान खान और उनका पूरा परिवार जहरीले सांप का सिर है। किसी को भी डराने के लिए वह लोग अवैध धन, राजनीतिक रसूख और अंडरवर्ल्ड कनेक्शन के मिश्रण का इस्तेमाल बेहद चतुराई के साथ करते हैं। फिल्म श्दबंगश् के रिलीज होने के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर और एक्टर अरबाज खान ने श्रीअष्टविनायक फिल्म्स के प्रमुख राज मेहता को फोन करके मेरे दूसरे प्रोजेक्ट को रुकवा दिया था।

अरबाज खान ने मेरे सारे प्रोजेक्ट्स रुकवा दिए थे

अभिनव कश्यप ने अपने पोस्ट में आगे लिखा था- साइनिंग अमाउंट लौटाने के बाद मैं वायकॉम पिक्चर्स के साथ जुड़ा था लेकिन वहां भी अरबाज खान ने मेरे साथ यही किया और मुझे 7 करोड़ का अपना साइनिंग अमाउंट भी 90 लाख ब्याज के साथ वापस करना पड़ा था। इसके बाद रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मुझे बचा लिया और मैंने अपनी फिल्म बेशरम के लिए साझेदारी की, लेकिन यहां भी सलमान खान और उनके परिवार ने फिल्म को रुकवाने की पूरी कोशिश की थी।

डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने आगे लिखा था- सलमान खान ने अगले कुछ सालों में मेरे आने वाले सभी प्रोजेक्ट्स को रुकवा दिया था और मुझे लगातार जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे। उन्होंने मेरे परिवार के सदस्यों को रेप करने की भी धमकियां दी थीं। इसकी वजह से मेरा मानसिक स्वास्थ्य बुरी तरह प्रभावित हुआ है और मेरा तलाक तक हो गया है।अभिनेव कश्यप ने बताया कि इसके बाद साल 2017 में जब मैंने सलमान खान और उनके परिवार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने की कोशिश तो पुलिस ने रिपोर्ट लिखने से मना कर दिया था और फिर कोई कार्रवाई नहीं हो पाई थी।