जूनियर मलिंगा’ ने डेथ ओवर्स में मचाया कहर, मुंबई को चेन्नई ने 9 साल बाद दोनों लीग मैच में हराया !

इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ‘जूनियर मलिंगा’ मथिसा पथिराना डेथ ओवर्स में बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं। उन्होंने इस सीजन आखिरी के ओवर में 7.53 की इकॉनमी से 10 विकेट लिए हैं। मुंबई इंडियंस के खिलाफ पिछले मैच में पथिराना ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 4 ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट लिए। 16-20 ओवर के बीच में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले 4 में से 3 गेंदबाज भारतीय हैं। और इनमें से दो गेंदबाज चेन्नई से हैं। इस सीजन चेन्नई की टीम मुंबई के खिलाफ लीग स्टेज में दोनों मैच जीती। 9 साल बाद ऐसा हुआ।

” मुंबई के खिलाफ प्लेयर ऑफ द मैच चुने जाने के बाद पथिराना ने कहा “

 “सीएसके के साथ मेरा सफर पिछले साल से शुरू हुआ था, मैं रिप्लेसमेंट के तौर पर आया था और सिर्फ दो मैच खेले थे, लेकिन इस सीजन में मैं ज्यादा खेल रहा हूं और मैं खुश हूं। वे (टीम प्रबंधन) मुझे काफी आत्मविश्वास देते हैं। यह टी20 क्रिकेट में मेरा सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आंकड़ा है और मैं प्रदर्शन से खुश हूं। मैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो का डाई हार्ड फैन हूं।

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2023 के पहले मैच में चेन्नई ने 7 विकेट से जीत दर्ज की थी। वानखेड़े के बाद टीम ने चेपक में भी जीत दर्जी की। दूसरी बार ऐसा हुआ की लीग स्टेज में टीम मुंबई के खिलाफ दोनों मैच जीती। इससे पहले 2014 में ऐसा हुआ था। चेपक में चेन्नई ने मुंबई को 13 साल बाद हराया। साल 2010 के बाद से टीम हार रही थी। दोनों टीमों के बीच इस मैदान पर 4 साल बाद मैच हुआ। दोनों टीमों के बीच 36 मैच हुए हैं। मुंबई ने 20 मैच जीते हैं। चेन्नई की टीम 16 मैच जीती है। पिछले 5 मैचों में 4 मैच चेन्नई जीती है।