41 साल बाद अमिताभ बच्चन ने तोड़ी परंपरा, बिग बी ने फैंस को जलसा आने से कर दिया मना!

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की झलक पाने के लिए हर रविवार उनके फैंस जलसा के बाहर आकर इकट्ठा हो जाते हैं। लेकिन बिग बी इस रविवार फैंस की ये ख्वाहिश पूरी नहीं कर पाएंगे। एक्टर ने फैंस को खुद संदेश जारी करके कहा है कि वो उनसे मिलने के लिए जलसा के बाहर ना आएं। जैसे ही बिग बी ने ये संदेश जारी किया तो लोग 41 साल पुरानी परंपरा तोडने का कारण  पूछन लगे ! मीडिया के लोग भी सवाल खडे करने लगे लेकिन जब असल वजह सामने आई तो सब बिग बी के साथ खडे हो गए।

दरसअल पिछले कुछ दिनों से अमिताभ बच्चन पसली में चोट के कारण आराम कर रहे हैं हालांकि वह अब धीरे-धीरे रिकवर कर रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद बिग बी अपने बंगले जलसा के बाहर हर रविवार फैंस से मुलाकात करते हैं। अब यह परंपरा टूटने जा रही है। अमिताभ ने खुद बताया कि जलसा के बाहर काम जारी रहेगा इसलिए वह फैंस से मुलाकात नहीं कर पाएंगे।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर अपने फैंस को जानकारी दी है कि, वह पिछले 41 सालों से हर रविवार जुहू स्थित जलसा के बाहर फैंस से मिलते हैं लेकिन इस रविवार ऐसा जलसा के गेट नहीं खुलेंगे। इससे पहले भी बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, हो सकता है कि इस रविवार को जलसा का गेट न खुले. बाहर काम चल रहा है। इसलिए जिन्हें परिसर में प्रवेश की अनुमति होगी, वे ही अंदर आ सकेंगे। इसके अलावा घर लौटते-लौटते शाम हो जाएगी क्योंकि बाहर कुछ काम है। तो शायद मैं आपसे नहीं मिलूंगा।

आपको बता दें कि, अमिताभ बच्चन पिछले 41 वर्षों से इस परंपरा को कायम रखा है। उन्होंने ये सिलसिला साल 1982 से शुरू किया है। इससे पहले बिग बी ने कोरोना काल के दौरान इस परंपरा को तोड़ा था और फैंस से भी अनुरोध किया था कि वह अपना ख्याल रखें। बता दें कि हर रविवार उनके जलसा के बाहर फैंस का जमावड़ा लगता है। लेकिन इस खबर को पढ़ने के बाद उनके फैंस निराश हो सकते हैं।वहीं अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही रिव्हू दासगुप्ता द्वारा डायरेक्ट की जा रही फिल्म श्सेक्शन 84श् में नजर आएंगे। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान बिग बी की पसली में चोट लगी थी। खैर अब वह काम पर वापस लौट गए हैं और उन्होंने फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।