यूट्यूबर अरमान मलिक  के बच्चों के लिए उर्फी जावेद ने भेजा स्पेशल तोहफा!

यूट्यूबर अरमान मलिक सोशल मीडिया पर जाना-पहचाना नाम हैं. अरमान की दो पत्नियां हैं और दोनों कुछ समय पहले ही मां बनी है. अपने बच्चों के बारे में यूट्यूबर अक्सर अपडेट देते रहते हैं. अरमान के बच्चों के लिए उर्फी जावेद ने तोहफा भिजवाया है. चलिए आपको बताते हैं गिफ्ट में क्या है.

दरअसल अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक और दूसरी पत्नी कृतिका मलिक है. पायल जुड़वा बच्चों की मां बनी थी और कृतिका ने एक बेटे को जन्म दिया था. लेटेस्ट ब्लॉग में पायल ने फैंस को बताया कि उनके घर उर्फी जावेद ने एक पार्सल भिजवाया था. इस पार्सल में फूलों का गुलदस्ता, केक और चॉकलेट था. ये खास तोहफा उर्फी ने अरमान के पायल और कृतिका के लिए भेजा और इसपर लिखा था, ‘डियर कृतिका और पायल, आपके बच्चों के लिए ढेर सारी बधाई. भगवान उन्हें आशीर्वाद दें. आपकी सेहत और वेल्थ अच्छी रही !

इस तोहफे के लिए पायल ने उर्फी को शुक्रिया कहा है.आपको बता दें कि अरमान की दोनों पत्नियां पायल और कृतिका हाल ही में मां बनी हैं। कृतिका ने अप्रैल में बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने जैद मलिक रखा है। इसके लगभग एक महीने बाद पायल ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। जिनके नाम उन्होंने तूबा और अयान रखा है। मलिक परिवार अपनी लाइफ के हर पल के अपडेट फैंस को देते रहते हैं।

जहां एक तरफा मलिक परिवार में एक साथ ढेर सारी खुशियां आई हैं, इसी के साथ वह काफी परेशान भी हैं। दरअसल कृतिका के बेटे जैद की तबीयत काफी खराब है, जिसके कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी के साथ पायल के बेटे अयान की भी तबीयत ठीक नहीं चल रही है। उसे स्किन से संबंधी दिक्कत हो रही है। इसी बीच अचानक उनकी बेटी तूबा की सांसें रुक गई थीं। जिससे पूरा परिवार काफी परेशान हो गया था।

पायल का रो-रोकर बुरा हाल था। व्लॉग में अरमान ने इस बात की जानकारी दी थी। वह जैद और कृतिका के साथ अस्पताल में थे, तभी उनकी बहन सपना ने कॉल पर उन्हें तूबा की तबीयत के बारे में बताया। वह तुरंत घर के लिए निकले। जब वह घर पहुंचे तब तक तूबा ठीक हो चुकी थी, लेकिन पायल और उनकी बहन का रो-रोकर बुरा हाल था। अरमान ने उन्हें समझाया और ख्याल रखने को कहा।

अरमान मलिक ने दो शादिया की हैं। कई सालों पहले अरमान ने पायल से शादी की थी, जिससे दोनों का एक सात साल का बेटा चिरायू है। इसके बाद उनकी लाइफ में कृतिका आईं। पायल ने दोनों की शादी के लिए हां कहा और अब वह सब एक परिवार की तरह साथ रहता है। पायल और कृतिका के तीन बच्चे हुए हैं, जिसके बाद अब इनके घर में चार बच्चे हैं। जिन्हें दोनों अपना बच्चा मानती हैं।

उर्फी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की सहित कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. वह बिग बॉस ओटीटी में भाग लेने के बाद प्रसिद्ध हुईं. हाल ही में उर्फी जावेद रियलिटी टीवी शो स्प्लिट्सविला के 14वें सीजन में नजर आई थी. उन्हें खतरों के खिलाड़ी 13 का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था.