सलमान खान के चाहने वालों के लिए बुरी खबर, शूटिंग करते वक्त बुरी तरह घायल हो गए भाई जान!

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान 57 साल की उम्र में भी काफी फिट हैं और अपनी इमेज के साथ वे ज्यादा खिलवाड़ करना पसंद नहीं करते हैं. तभी तो एक्टर इस उम्र में भी वर्क आउट करते हैं और अपनी बॉडी और लुक्स का काफी खयाल रखते हैं. और इसी क्रम में हाल ही में सलमान खान ने अपने शरीर को नुकसान भी पहुंचा दिया है. एक्टर एक्सरसाइज करते वक्त जख्मी हो गए हैं. उन्होंने अपनी इंजरी की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है !

सलमान खान अपने फैंस संग सोशल मीडिया पर इंटरैक्ट करना पसंद करते हैं और डेली रूटीन की बातें भी शेयर करते हैं. कभी वे अपनी फैमिली संग समय स्पेंड करते नजर आते हैं तो कभी वे अकेले में अपने फॉर्म हाउस में खुद के साथ वक्त बिताते हैं. हाल ही में सलमान खान ने शूटिंग सेट से एक फोटो शेयर की है जिसमें वे अपना बैक दिखाते नजर आ रहे हैं. उनके शोल्डर पर सर्जरी के निशान साफतौर पर देखे जा सकते हैं. उन्हें लेफ्ट कंधे पर चोट लगी है !फोटो शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा- जब आपको लगता है कि आप दुनियाभर का बोझ अपने कंधे पर लिए हुए हैं तो वो कहता है कि दुनिया को छोड़ो और 5 किलो का डंबल उठाकर दिखाओ. टाइगर जख्मी है.  सलमान खान की इस पोस्ट पर उनके वेल विशर्स उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं और सुपरस्टार का हौसला बढ़ा रहे हैं !

एक शख्स ने कैप्शन में लिखा- टाइगर हमेशा तैयार रहता है. एक दूसरे शख्स ने लिखा- जख्मी टाइगर से ज्यादा खतरनाक और कुछ नहीं होता. एक अन्य शख्स बोला- टाइगर जख्मी होकर भी टाइगर ही रहता है. गेट वेल सून सलमान खान. बता दें कि सलमान खान इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं. उनकी ये फिल्म दिवाली 2023 पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. इस फिल्म में शाहरुख खान का भी एक्सटेंडेड केमियो होगा !