शाहरूख ने उठाया ऐसा कदम कि पूरा देश करने लगा तारीफ!

शाहरूख खान ने आज साबित कर दिया कि वे केवल फिल्मों के किंग नहीं वल्कि उनका दिल भी किंग साइज है! शोहरत तो दुनियां में हजारों लाखों लोगों ने कमाई हैपैसा भी लोगों ने खूब कमाया है लेकिन नेक दिल अच्छा इंसान आज के जमाने में ढूढें नहीं मिलता ! लोग भले ही शाहरूख को लेकर कितनी ही अफवाहें क्यों न फैलाते हों लेकिन शाहरूख अपने चाहने वालों के लिए हमेशा साथ खडे रहते हैं और यही एक बार फिर से नजर आया है। पिछले दिनों कैंसर से जूझ रहीं 60 साल की महिला ने अपनी शाहरुख खान से मिलने की आखिरी इच्छा जाहिर की थी और वह उन्हें अपने हाथ का बना खाना खिलाना चाहती हैं। अब शाहरुख खान ने उनकी ये इच्छा पूरी कर दी।

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ नेक इंसान भी हैं। ऐसे ही उन्हें बॉलीवुड का बादशाह नहीं कहा जाता। उन्होंने खुद इस बात का एक बार फिर सबूत दिया फैंस का दिल जीत लिया।एक रिपोर्ट की मुताबिक शाहरुख खान ने अस्पताल में भर्ती इस महिला शिवानी से लगभग 45 मिनट तक वीडियो कॉल पर बातचीत की। इस दौरान सब कुछ भूलकर शिवानी ने शाहरूख को बताया कि, उन्होंने अब तक कौन कौन सी फिल्में उन्हें ज्यादा पसंद आइं हैं। उन्होंने यह भी बताया कि, कैंसर के इलाज के दौरान भी शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पठान हॉल में जाकर देखी थी।

शिवानी ने अपने हाथ का बना खाना खिलाने की भी इच्छा जाहिर की थी। तभी शाहरुख खान ने उनसे वादा किया कि वह कोलकाता उनसे मिलने आएंगे और उनके हाथ की बनी डिश भी खाएंगे। इसके साथ ही शाहरुख खान ने कैंसर के इलाज के दौरान आर्थिक रूप से मदद करेंगे। अब किंग खान के इस कइम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में चक्रवर्ती की बेटी प्रिया ने शाहरुख के साथ करीब 40 मिनट की बातचीत के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि, शाहरुख खान मेरी मां के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करेंगे। उन्होंने उनके लिए वीडियो कॉल के दौरान एक दुआ भी पढ़ी।आपको बता दें कि – 60 साल की शिवानी की बस यही तमन्ना है कि इस दुनिया को छोड़ने से पहले वे शाहरुख खान को मिल लें। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि शिवानी कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। लेकिन बावजूद इसके शाहरुख के प्रति उनके प्यार ने उन्हें हर नेगेटिविटी से दूर रखा है।

शिवानी उत्तरी 24 परगना के खरदहा की रहने वाली हैं। उन्होंने साल 2000 से अभी तक रिलीज हुई शाहरुख की सारी फिल्मों के पोस्टर अपने घर में लगाए हुए हैं। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि शिवानी शाहरुख को कितना चाहती हैं।टर्मिनल कैंसर से जूझ रहीं शिवानी का इलाज जारी है। बावजूद इसके वे एक्टर की रिलीज हर फिल्म देखने के लिए सिनेमा पहुंचती हैं। आज तक से बात करते हुए शिवानी ने कहा कि मैं अपने दिन गिन रही हूं, क्योंकि डॉक्टर्स ने कहा है कि मैं ज्यादा दिन तक जी नहीं सकती। एक ख्वाहिश है, इसे मेरी आखिरी तमन्ना ही कह लो। वो ये कि मरने से पहले शाहरुख खान से मिलना है। मैं उन्हें पर्सनली देखना चाहती हूं !