अखिलेश ने फिर से भाजपा को दिखाया आइना कहा! कनार्टक की हार से आने बाले लोकसभा चुनाब मे होगा भारी नुकसान !

अखिलेश यादव भाजपा को घेरने का कोई मौका नही छोड़ते है ! इस समय सपा मुखिया लोकसभा चुनाव की तैयारी में लगे है हाल ही हुए निकाय चुनाव और कनार्टक चुनाव  को लोकसभा का सेमीफाइनल माना जा रहा था और भाजपा कनार्टक मे सरकार बनाने में असफल रही ऐसे मे अखिलेश ने कहा कि ये  हार भाजपा को 2024 के लोकसभा चुनाव में बड़ा झटका दे सकती है सपा मुखिया ने अपने कार्यालय पर भारत में व्रिटेन की ड़िप्टी हाई कमिश्नर क्रिस्टीना स्कॉट और उनके साथी से मुलाकात की साथ ही राजनितिक बिषय पर चर्चा की !

 अखिलेश यादव ने यह़ां उनको बड़े मंगल पर होने वाले भंड़ारे के आयोजन बारे में भी बिस्तार से  जानकारी दी ! और उधर भाजपा में शामिल हो चुकी अखिलेश यादव के छोटे भाई की बहु अपर्णा यादव ने अपनी आबाज में सुन्दर काण्ड़ रिलीज किया ! अखिलेश ने कहा सुबे में सपा ही एक मजबूत बिपक्षी पार्टी है जो भाजपा को टक्कर दे रही है ! सपा अध्यक्ष ने स्क़ॉट को बताया कि मौजूदा सरकार का ध्यान विकास की तरफ नही है ! बिजली संकट और बेरोजगारी बढती जा रही है और प्रदेश का किसान परेशान है , मंहगाई बढती जा रही है !

 सरकार अपने ही  किए बादे भी पुरे करने में भी बिफल साबित हो रही है ! अखिलेश यादव ने उन्हे सपा सरकार के कार्यकाल में बने एक्सप्रेस -बे , UP 100 , स्टेडियम और लैपटॉप आदि विकास कार्यो के बारे में जानकारी दी ! इस मौके पर प्रतिनिधिमंड़ल में राजनीतिक मसलो के अध्यक्ष नटालिया लेह , सीनियर पॉलिटिकल इकॉनामी एड़बाइजर भावना बिज के साथ सपा के राजेन्द्र चौधरी ,प्रो सुधीर पांवर मौजूद रहे !