करोड़ों के मालिक हैं 60 साल में ब्याह रचाने वाले आशीष विद्दयार्थी, पत्नी के पास भी हैं करोड़ों रुपये !

बॉलीवुड जगत के मशहूर अभिनेता आशीष विद्यार्थी सोशल मीडिया पर लगातार छाए हुए हैं। जिसकी वजह है कि 25 मई को अभिनेता ने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी कर ली। उनकी नई नवेली पत्नी रूपाली बरुआ फैशन सेक्टर से जुड़ी हुई हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि आशीष और रूपाली कितनी संपत्ति के मालिक हैं।सबसे पहले अभिनेता आशीष के बारे में बात करते हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ सिनेमा में भी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। एक्टर ने अभी तक 300 फिल्मों में काम किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आशीष विद्यार्थी की नेटवर्थ 10 मिलियन डॉलर यानी 82 करोड़ रुपये है। अभिनेता की एक महीने की कमाई लगभग 10 लाख है। वहीं एक फिल्म के लिए वह 25 लाख से 1 करोड़ फीस चार्ज करते हैं।

इसके अलावा आशीष यूट्यूब से भी हर महीने 10 लाख की कमाई करते हैं। वहीं अगर उनकी दूसरी पत्नी रूपाली बरुआ की नेटवर्थ के बारे में बात करें तो, वह 1 मिलियन डॉलर यानी तकरीबन 8 करोड़ की संपत्ति की मालिक हैं। रूपाली एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं और इससे उनकी अच्छी खासी कमाई हो जाती है। इसके अलावा मॉडलिंग असाइनमेंट्स, ब्रांड एंडोर्समेंट से भी वह कमाई कर लेती हैं।

आपको बता दें कि, आशीष विद्यार्थी ने 25 मई को अपनी शादी की जानकारी फैंस को दी। कपल की ये शादी परिवार वाले और करीबी दोस्तों के बीच कोर्ट मैरिज हुई।जानकारी के अनुसार शादी के बाद अब ये जोड़ी दोस्‍तों-रिश्‍तेदारों के ल‍िए र‍िसेप्‍शन पार्टी रखेगी। दोनों की शादी की तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरें देखकर कहा जा सकता है कि कपल एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं।

आशीष विद्यार्थी दूसरी पत्नी रूपाली बरुआ के साथ जिंदगी की एक नई शुरुआत कर रहे हैं तो वहीं उनकी पहली पत्नी राजोशी बरुआ जूझती दिखाई दे रही हैं। वह खुद को जोड़ने और संभालने की कोशिश भी कर रही हैं। राजोशी बरुआ ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कुछ क्रिप्टिक पोस्ट किए हैं। इन पोस्ट में उनके इमोशन्स साफ नजर आ रहे हैं।