मैनपुरी में निकायों की नई सरकार का हो गया गठन ,भोंगांव में नेहा तिवारी ने ली शपथ

उपनगर भोगांव में उपजिलाधिकारी अंजली सिंह ने नगरपंचायत के अध्यक्ष नेहा तिवारी एवं निर्वाचित सभासदों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई !

शपथग्रहण के पश्चात अध्यक्ष प्रतिनिधि आशीष तिवारी ने जनसमुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि नेहा तिवारी की जीत नगर के हर व्यक्ति की जीत है। नगरवासियों ने हमें अध्यक्ष पद पर बड़ी उम्मीदों के साथ पहुँचाया है। मैं आपकी उम्मीदों पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगा । हर जाति वर्ग के साथ उनकी हर मुश्किल मे साथ खड़ा रहकर दूर करने का काम करूंगा। नगर के विकास के लिए कुछ नया करने का कार्य किया जायेगा। प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और भोगांव क्षेत्र के विधायक रामनरेश अग्निहोत्री के सहयोग एवं आर्शीवाद से नगरवासियों की अपेक्षाओं को जमीन पर उतारने का कार्य करुगा !

शपथग्रहण से पूर्व अध्यक्ष प्रतिनिधि आशीष तिवारी ने विधायक रामनरेश अग्निहोत्री, उपजिलाधिकारी अंजली सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी सुनील कुमार , सुल्तानगंज ब्लाक प्रमुख कश्मीर सिंह, शिव कुमार दुवे एडवोकेट, ईओ आर के सिंह, भल्लू चौहान, पूर्व विधायक शिवराज सिंह चौहान,  संजीब तिवारी एडवोकेट ,कमलेश यादव को प्रतीक चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया ।

नवनिर्वाचित अध्यक्ष नेहा तिवारी ने अपने पहले संबोधन मे कहा कि मै नगर की महिलाओं  बुजुर्गों का सम्मान करती हूँ चुनाव लोकतंत्र का अभिन्न अंग है चुनाव के बाद जनता की उम्मीदें पूरी करने के   दौरान नगरवासियों द्वारा बताई गई समस्याओं को दूर करना पहली प्राथमिकता होगी।उन्होंने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया ।                

 

शपथग्रहण को भव्य बनाने के लिए नेशनल इंटर कॉलेज के विशाल परिसर मे टेंट लगाया था परन्तु अचानक तेज हवा के साथ बरसात  के कारण शपथग्रहण कालेज के बने हाल मे करना पड़ा।।कार्यक्रम का सफल संचालन रघुवीर सलूजा ने किया।