मुझसे शादी करोगे? सलमान खान को महिला रिपोर्टर ने खुलेआम ऐसे किया प्रपोज तो मच गया हंगामा!

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इन दिनों अबू धाबी में हैं। सलमान खान की जितनी पॉपुलैरिटी इंडिया में है, उससे कहीं ज्यादा दूसरे देशों मं है। इसका उदाहरण अबू धाबी में देखने को भी मिल रहा है। सलमान जिधर भी जाते हैं भीड उनके पीछे पीछे नजर आती है। एक्टर की एक झलक देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। ऐसे में बात अगर फीमेल फैंस की करें, तो फिर क्या ही कहनेसब उनसे बात करने को बेताब हैं!

सलमान खान मोस्ट एलीजिबल बैचलर हैं। देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी न जाने कितनी लड़कियां एक्टर पर जान छिड़कती हैं। ऐसे में अगर कोई मौका मिल एक्टर से मिलने का, तो फिर कोई फैन ऐसा मौका भला कैसे गंवा सकती है।इस बीच एक महिला रिपोर्टर से एक्टर की बातचीत हुई। महिला रिपोर्टर ने एक्टर को सीधे शादी का प्रपोजल दे डाला। और मजेदार बात तो ये है कि एक्टर ने इसका जवाब बड़े ही फनी अंदाज में दिया। अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

सलमान खान से सवाल करते हुए रिपोर्टर पूछती हैं कि मैं हॉलीवुड से सिर्फ आपके लिए यहां आई हूं। मुझे पहली नजर में ही आपसे प्यार हो गया। इसके बाद सलमान खान ने कहा कि आप शाहरुख खान की बात कर रही हैं। इसके बाद रिपोर्टर ने कहा कि नहीं मैं तो आपकी बात कर रही हूं।रिपोर्टर आगे बोलीं कि सलमान खान आप मुझसे शादी करोगे? इसपर जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा कि शादी करने के दिन बीत गए हैं। आपको मुझसे लगभग 20 साल पहले मिलना चाहिए था। सलमान खान और रिपोर्टर की बातचीत का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।एक्टर ने जिस मजाकिया अंदाज में रिपोर्टर के सवाल का जवाब दिया, वो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लोग वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। बताते चलें कि इससे पहले सलमान खान का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें हाथ मिलाने आ रहे विक्की कौशल को एक्टर की सिक्योरिटी ने धक्का दे दिया। हांलाकि इस वीडियो पर विक्की ने सफाई भी दी और भाईजान के साथ गले मिलते हुए एक और वीडियो भी शेयर किया जिसके बाद ये विवाद खत्म हो गया है।