संभाले नहीं संभली राखी सावंत की ड्रेस, सरेआम खिसकी तो फिर हुईं शर्मसार!

दोस्तों आपको पता ही है कि ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। इस बार अपनी पर्सनल लाइफ नहीं बल्कि किसी और वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, हाल ही में राखी सावंत ने आईफा अवॉर्ड्स में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने अपने आउटफिट से सभी का ध्यान खींचा।

राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक्ट्रेस रेड कलर की स्ट्रैपलेस गाउन में नजर आईँ। इस आउटफिट में राखी बेहद खूबसूरत लग रही थीँ। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप और फ्री हेयरस्टाइल कैरी किया हुआ था। लेकिन इससे पहले एक्ट्रेस के लुक की लोग तारीफ करते तो वहीं उनकी ड्रेस कैमरे के सामने बार-बार खिसककर नीचे हो रही थी।वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत जैसे ही पैपराजी के सामने पोज देती है तो उनकी स्ट्रैप सरेआम नीचे खिसका। जिसकी वजह उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा। लेकिन इसके बावजूद राखी का कॉन्फीडेंस बरकरार रहा और उन्होंने पैपराजी के आगे जमकर पोज दिए। फिलहाल सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की ये वीडियो जमकर वायरल हो रही है।

राखी सावंत की इस वीडियो पर फैंस के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं। वहीं कुछ फैंस उनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, श्इसे किसने इनवाइट कियाश्। वहीं अन्य यूजर ने लिखा, श्ये रेड चीली सॉस कहां से आ गईश्। एक ने लिखा, श्आज पहली बार राखी सावंत इंसान लग रही है।श् वहीं कुछ फैंस उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।बता दें कि, पिछले दिनों राखी सावंत अपनी शादीशुदा लाइफ की वजह से खूब चर्चा में रहीं। एक्ट्रेस ने पति आदिल पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए। एक्ट्रेस का कहना था कि, आदिल ने उन्हें धर्म बदलने के लिए कहा था। राखी ने आदिल पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ केस दर्ज किया था। बता दें कि आदिल खान दुर्रानी अब भी जेल की सलाखों के पीछे हैं।