ये लो फिर से आ गया सलमान भाई को शो बिग बॉस ! इस बार विल्कुल नए अवतार में दिखेंगे भाई जान!

देश के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो में से एक बिग बॉस अपने ओटीटी के दूसरे सीजन के साथ वापसी कर रहा है।  पिछली बार इस शो को करण जौहर ने होस्ट किया था लेकिन इस बार सलमान खान इसे होस्ट करने को तैयार हैं! टीजर के साथ इसकी आधिकारिक घोषणा की गइ है और फैंस अब सलमान भाई की एंटी से उत्साहित नजर आ रहे है। चलिए आपको पहले ये बताते हैं कि ये शो आप कैसे देख सकते है। और फिर ये भी बताएंगे कि सलमान खान की इस शो को लेकर अब क्या प्लानिंग हैं और उनका लुक कैसे बदला बदला नजर आ रहा है।? साथ ही शो में शामिल कटेंस्टेंट को लेकर क्या अपडेट है वो भी आपकेा बताएंगे आप अगर बिग बॉस ओटीटी 2 का मजा लेना चाहते हैं तो फोन पर अभी जियो सिनेमा या वूट एप इंस्टाल कर लीजिए इन्हीं दो एप्स पर इसका फ्री प्रसारण किया जाएगा।

बिग बॉस ओटीटी 2 में कुल 10 कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेंगे, जिनकी पहचान अभी तक गुप्त रखी गई है। ऐसा इसलिए किया गया है कि दर्शकों का रोमांच और एक्साइटमेंट और भी बढ़ाया जा सके। बिग बॉस खबरी के अनुसार प्रोडक्शन से जुड़े सूत्रों के ने बताया है कि, पॉपुलर यूट्यूबर अनुराग डोभाल बिग बॉस ओटीटी के इस सीजन के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट हैं।

अनुराग उर्फ यूके 07 राइडर को भारत में नंबर वन मोटोव्लॉगर कहा जाता है और फिलहाल उनके यूट्यूब चौनल द यूके 07 राइडर पर 6 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। वह देहरादून के रहने वाले हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 3.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं। अनुराग पहले प्रतियोगी हैं जिन्होंने बीबी ओटीटी 2 का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। हालांकि अभी भी ऑफिशियल कंफर्मेशन का इंतजार किया जा रहा है।

बिग बॉस ओटीटी 2 में भाग ले रहे जिन कंटेस्टेंट्स के नामों की सबसे ज्यादा चर्चा है। वो हैं जैद दरबार, फैसल शेख, जिया शंकर, फहमान खान, अंजलि अरोड़ा, संभावना सेठ, पूनम पांडे, आदित्य नारायण और अन्य। हाल ही में खबर आई कि मुनव्वर फारूकी और जन्नत जुबैर ने शो में आने से साफ मना कर दिया। मुनव्वर को लेकर खबर है कि उन्हें बिग बॉस 17 में जाना है, इसलिए ओटीटी वर्जन के लिए इनकार किया है। तो वहीं जन्नत जुबैर ने इस फॉर्मेट को खुद के लिए सही नहीं बताया।इसके साथ ही जो सबसे बडी खबर है वो ये कि सलमान खान का लुक इस शो के लिए बदला बदला नजर आएगा। वो कडक अंदाज में नहीं वल्कि एक दोस्त की तरह प्रतिभागियों के साथ बातजीत करते नजर आएंगे।