आमिर खान के चाहने वालों का इंतजार हुआ खत्म आमिर ने कर दिया बड़ा ऐलान!

बालीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट  यानी आमिर खान के अंदाज से तो आप बाकिफ ही हैं! जब तक आमिर को खुद में सेटिस्फेक्शन नहीं आता वे किसी भी फिल्म को साइन नहीं करते हैं फिर चाहे उन्हें अपनी नई फिल्म के लिए कितना ही इंतजार क्यों न करना पड़े!आमिर को आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था। जो कि, बायकॉट ट्रेंड की वजह से बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।  इस फिल्म के बाद आमिर खान ने फिल्मों से लंबा ब्रेक लिया हुआ है। लेकिन अब उनकी नई फिल्म को लेकर उम्मीदें जाग गई हैं। हाल ही में आमिर खान को फिल्म – कैरी ऑन जट्टा 3 – के ट्रेलर लॉन्च पर देखा गया। इस दौरान अभिनेता ने फिल्मों में अपने कमबैक को लेकर बड़ा बयान दिया और बताया कि वह किस नए प्रोजेक्ट की तैयारी में हैं। वहीं, जब उनसे उनके नए लुक को लेकर भी सवाल किया गया। इस पर उन्होंने मीडिया को मजेदार जवाब दिया।आमिर खान अपने नए लुक की वजह से भी चर्चाओ में आ गए है क्यों कि वे अपनी हर फिल्म में एक नए लुक में नजर आते हैं। अब उनके लुक का देखकर फैंस कयास लगाने लगे कि वे अपनी अगली फिल्म की तैयारी में हैं।

  ” मीडिया ने जब इस नई फिल्म के बारे में पूछा तो आमिर खान ने इसका जवाब देते हुए कहा ”  

वैसे तो आज हमें सिर्फ कैरी ऑन जट्टा 3 की बात करनी चाहिए लेकिन आप मेरी नई फिल्म के बारे में जानने के लिए इतने एक्साइटेड हैं तो मैं आपको जल्दी से इसका जवाब देता हूं। इस वक्त मैं अपने परिवार के साथ वक्त गुजार रहा हूं । जब मैं इमोशनली तैयार हो जाउंगा तभी मैं नई फिल्म का ऐलान करूंगा!इधर आमिर खान ने ये जबाव दिया तो उधर फैंस भी चक्क्र में पड गए क्यों कि न तो आमिर ने नई मूवी का नाम बताया और न ही साफ साफ मना किया कि वे फिल्म करने जा रहे हैं या नहीं? आमिर का ये संस्पेंस वाला अंदाज जहां कुछ लोगों को चुभ रहा है तो कोई इस एक स्ट्रेटजी बता रहा है। जानकारों की मानें तो आमिर अपनी नई मूवी को लेकर काम कर रहे हैं लेकिन शूटिंग शुरू होने से पहले किसी भी ऐलान से बच रहे हैं । उनका नया लुक जरूर नइ फिल्म की ओर कुछ इशारा कर रहा है ।

आपको बता दे कि आमिर खान की पिछली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की फिल्म पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी। फिल्म में उनके अपोजिट करीना कपूर लीड रोल में नजर आईं थीं। आमिर खान के लिए ये एक ड्रीम प्रोजेक्ट था । अपनी नई फिल्म को लेकर आमिर खान ने भले ही कोई ऐलान नहीं किया हुआ हो लेकिन अब वे अपना एक प्रोडक्सन हाउस भी शुरू कर चुके हैं। वे एक फिल्म को डायरेक्ट करने की भी तैयारी में है जिसमें रणवीर कपूर लीड रोल में नजर आ सकते हैं। सलमान खान से भी उनकी लंबी बातचीत हुई है लेकिन डेटस को लेकर बात नहीं बनी है।